सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दुस्साहस: आगरा में सब इंस्पेक्टर प्रशांत यादव की गोली मारकर हत्या.. CM के तेवर सख्त..

आपसी विवाद सुलझवाने गए दरोगा प्रशांत यादव की गोली मारकर हत्या..दो भाइयों के बीच हुए विवाद को सुलझाने पहुंचे दरोगा..

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Mar 24 2021 9:13PM

आगरा में एक बड़ी दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया गया है। दो भाइयों के बीच हुए विवाद को सुलझाने पहुंचे दरोगा प्रशांत यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना आगरा के खंदौली के गांव नहर्रा में हुई। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दो भाइयों में आलू खुदवाने के विवाद को सुलझाने खंदौली पुलिस पहुंची थी, इसी बीच हुए विवाद में आरोपी विश्वनाथ ने दरोगा को गोली मार दी। दारोगा के साथ मौजूद सिपाही ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह धक्का मारकर भाग निकला। वारदात के बाद SSP भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर मैजूद है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

आगरा की घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त करी है। इसके साथ ही यूपी सरकार ने शहीद के परिवार को 50 लाख की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है। यूपी सरकार शहीद दरोगा प्रशांत यादव के परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी भी देगी इसके साथ ही शहीद के नाम पर एक सड़क भी बनाई जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार