सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आरटीओ ऑफिस में अनुपस्थित चार कर्मचारियों को जारी हुआ कारण बताओ नोटिस :एसडीएम

लगातार मिल रही शिकायत पर औचक्य आरटीओ ऑफिस का निरीक्षण करने पहुचे सदर एसडीएम मचा हड़कंप

Rajesh Singh
  • Jul 24 2021 1:02PM
लगातार मिल रही शिकायत पर औचक्य आरटीओ ऑफिस का निरीक्षण करने पहुचे सदर एसडीएम मचा हड़कंप
सोनभद्र। लगातार मिल रही शिकायतों को संज्ञान में लेते हुए जिलाधिकारी अभिषेक सिंह के निर्देश पर लोढी स्थित एआरटीओं कार्यालय में गुरुवार को उप जिलाधिकारी डॉक्टर के एस पांडेय द्वारा औचक्य निरीक्षण से विभाग में हड़कंप मच गया। वही 4 अनुपस्थित मिले कर्मचारियों को दिए कारण बताओ नोटिस जारी किया व संबंधित फाइलों की रखरखाव, अन्य जानकारियों संबंधित लापरवाही मिलने पर बाबूओ को लगाई फटकार। 
वही सदर एसडीएम डॉ एस पांडे ने बताया कि कई दिनों से एआरटीओं कार्यालय की शिकायतें मिल रही थी जिस पर जिलाधिकारी के दिशा निर्देशानुसार औचक निरीक्षण किया गया, जिसमें 4 कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए। जिन को तत्काल कारण बताओ नोटिस देते हुए विभाग के सभी संबंधित बाबू व कर्मचारियों के साथ जानकारी ली गई। इस दौरान कुछ फाइलों के रखरखाव में लापरवाही पाई गई तो उन पर फटकार लगाया गया और संबंधितों से स्पष्टीकरण ली गई। वही सही समय पर आने को सभी कर्मचारियों को निर्देशित किया गया कि रजिस्टर व फाइलों के रखरखाव में लापरवाही ना बरतें। किसी भी आम आदमी के साथ गलत बर्ताव या रिश्वतखोरी की शिकायत ना मिले जिसको लेकर कड़े दिशा निर्देशित किए गए। वहीं आफिस के भीतर दलालों का प्रवेश निषेध करने के लिए कड़े निर्देश दिए गए। श्री पांडेय ने बताया कि संबंधित बाबुओं व कर्मचारियों की जानकारी जिलाधिकारी को अवगत कराते हुए लापरवाही करने वाले संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई करने को निर्देशित किया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार