सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुरेश चव्हाणके जी के खिलाफ ट्विट पर वामपंथियो के 63 हजार LIKE पाने वाले IPS एसोसिएशन को एडिशनल SP के बलिदान वाले ट्विट पर अब तक आये मात्र 750 LIKE

वामपंथियो का यही चेहरा दिखाना चाह रहा था सुदर्शन न्यूज़ देश और दुनिया के आगे.

Rahul Pandey
  • Aug 28 2020 5:07PM

एक दिन कल का था और एक दिन आज का है.. यहाँ बड़ी बड़ी बातें की जा रही थी देश और संविधान को बचाने की और भारत के जमीनी मूल्यों के रक्षा आदि की. जिन वामपंथियो के ऊपर अक्सर पाकिस्तान और कभी चीन के समर्थक होने का आरोप लगता है वो वामपंथी कल न जाने कहाँ से बदले बदले अंदाज़ में दिख रहे थे और उनके ट्विट में देश , तिरंगा , संविधान आदि बातों की भरपूर भरमार दिख रही थी. 

लेकिन जिस बात को सुदर्शन न्यूज़ ढंग से और सबूतों के साथ खुद जानता है, उसी को दिखाना था देश और दुनिया को भी. यहाँ तक कि उन IPS अधिकारियो को भी जो अपने प्राण संकट में डाल कर समाज की रक्षा की जिम्मेदारी लेते हैं और देश की आंतरिक सुरक्षा की जिम्मेदारी लेते हुए कभी प्रादेशिक पुलिस बल और कभी अर्द्धसैनिक बलों के नेतृत्व सबसे आगे रह कर किया करते हैं.. आज मात्र एक तथ्य से बहुत कुछ साबित हुआ है. 

ध्यान देने योग्य है कि वामपंथी सोच देश के सम्मान और विकास में कितनी सक्रियता से भाग लेती है इसको देखना और समझना हो तो इसी बात से जाना और समझा जा सकता है कि उनके लिए कोरोना से देश के नागरिको को बचाते हुए बलिदान हो जाने वाले एडिशनल SP की श्रद्धांजलि मायने नहीं रखती है बल्कि उनके लिए मायने ये रखता है कि सुरेश चव्हाणके व् सुदर्शन न्यूज़ के लिए IPS एसोसिएशन ने क्या ट्विट किया है.

गौर करने योग्य यह है कि कल सुदर्शन न्यूज़ और सुरेश चव्हाणके जी के खिलाफ किये गये ट्विट पर जहाँ मुहम्मद जुबेर जैसे ट्विटर हैंडल वालों ने एकजुट हो कर लगभग 63 हजार LIKE करवाया और भारी संख्या में मुस्लिम व् वामपंथी सोच वाले हैंडलो द्वारा वो ट्विट रिट्वीट भी करवाया गया पर आज उसी IPS एसोसिएशन के ट्विटर हैंडल से तेलंगाना के एडिशनल SP Shri K. Dakshina Murthy के बलिदान की खबर पर आज दिनांक 28 अगस्त समय शाम 4 बजकर 53 मिनट तक मात्र 722 लाइक हैं.. एडिशनल SP के इस बलिदान पर मुहम्मद जुबेर , प्रतीक सिन्हा जैसे लोगों के ट्विट आने तो दूर , खुद कई वर्तमान में तैनात IPS अधिकारियो ने भी इस पर LIKE तक नहीं किया.. 

कल सुरेश चव्हाणके जी और सुदर्शन न्यूज़ के खिलाफ कई वर्तमान में कार्यरत IPS अधिकारियो ने भी बिना पूरी बात जाने व् समझे ट्विट किये थे लेकिन उनमे से तमाम आज अपने ही वर्दी वाले साथी Shri K. Dakshina Murthy जी के बलिदान पर खामोश हैं और उनको कोई रूचि अपने साथी के बलिदान में नहीं दिखी. यकीनन उनसे भी एक सवाल ये जरूर बनता है कि उनकी सोच और मुहम्मद जुबेर जैसों की सोच में कितना फर्क है... फ़िलहाल सुदर्शन परिवार कोरोना से समाज की रक्षा करते हुए बलिदान हुए तेलंगाना के अधिकारी Shri K. Dakshina Murthy जी को अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि समर्पित करता है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार