सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सतीश चंद मिश्रा ने बोला हमला,-"विधानसभा में योगी सरकार ने छुपाया कोरोना का सच"

पिछ्ले 10 सालो से प्रदेश को द्वेष, भेदभाव, परिवाद, जातिवाद, विनाश तुष्टिकरण की राजनीत सपा, भाजपा,करती आ रही है।प्रदेश के विकास का काम जब 2007 में बहन जी की सरकार बनी उसी के बाद उत्तर प्रदेश को 23 नए

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Mar 6 2022 6:59AM

इनपुट-शैलेंद्र पांडेय, लखनऊ

 
बहुजन समाज पार्टी के राष्टीय महा सचिव सतीश चंद मिश्रा ने भाजपा के ऊपर हमला करते हुए कहा की ये लोग भगवान श्री राम के नाम लेकर हिंदू मुस्लिम को लड़वाने पार्टी कभी राम नियो रहीम की बाते नही करती है।लेकिन प्रदेश की पूर्व मुख्य मंत्री बहन मायावती जी सर्वजन हिताय और सवर्जन सुखाय के रास्ते पर चलनी वाली आयरन लेडी है। 
 
पिछ्ले 10 सालो से प्रदेश को द्वेष, भेदभाव, परिवाद, जातिवाद, विनाश तुष्टिकरण की राजनीत सपा, भाजपा,करती आ रही है।प्रदेश के विकास का काम जब 2007 में बहन जी की सरकार बनी उसी के बाद उत्तर प्रदेश को 23 नए जनपद देकर विकास के काम की शुरुआत की उसके बाद बिजली,सड़क,पानी, और गरीब,दलित,और आदिवासी लोगो के लिए कांशीराम योजना के तहत घर देने का काम बहन जी ने शुरुआत की
लेकिन योगी सरकार ने पिछले 5 सालो में सबसे ज्यादा बजट अपने झूठे विज्ञापनो के ऊपर खर्च करने का काम किया है।
 
जब कोरोना काल आया तो सरकार के पास न तो बेड,उसके बाद आक्सीजन और जांच करने की कोई सुविधा नहीं थी और कोरोना की लाशे गंगा में तैरती दिखाई दे रही थी और जब विधान सभा में जब विपक्ष ने सवाल किया तो सरकार का कहना था की कोरोना से कोई मौतें नही हुई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार