सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

समाजवादी और रालोद ने जारी की उम्मीदवारों की पहली सूची... गठबंधन ने की 29 प्रत्याशियों की घोषणा

समाजवादी और RLD ने भी संयुक्त रूप से अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है.

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 13 2022 7:29PM

उत्तर प्रदेश में सियासी संग्राम चरम पर है. चुनावी तारीख के एलान के साथ ही अब सभी पार्टी अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर रही है. समाजवादी और RLD ने भी संयुक्त रूप से अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है.

राष्ट्रीय लोकदल और समाजवादी पार्टी के गठबंधन ने गुरुवार को प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है. रालोद-सपा के गठबंधन ने 29 प्रत्याशियों की घोषणा करते हुए ट्वीट किया- 'राष्ट्रीय लोकदल-समाजवादी पार्टी का गठबंधन उत्तर प्रदेश में लाएगा परिवर्तन' युवा, किसान के विकास का मंत्र आ रहे हैं अखिलेश और जयन्त!!' वहीं प्रत्याशियों का ऐलान करने के बाद रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने लिखा- 'मुझे विश्वास है गठबंधन के सभी कार्यकर्ता, एकजुट होकर इन प्रत्याशियों के चुनाव में पूरी निष्ठा से महनत करेंगे!  एक एक विधायक से बनेगी आपकी विधानसभा, आपकी सरकार.' 

रालोद ने जो सूची जारी की है उसके अनुसार विधानसभा संख्या 8 कैराना से सपा के नाहिद हसन, विधानसभा संख्या 10 शामली से रालोद के प्रसन्न चौधरी, विधानसभा संख्या 12 चरथावल से सपा के पंकज मलिक, विधानसभा संख्या 13 पुरकाजी से रालोद के अनिल कुमार को टिकट दिया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार