सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सपा कार्यकर्ताओं बाजपुर ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

पूर्व जिलाधिकारी डॉ नीरज खैरवाल ने बाजपुर के 20 गांवों की 5838 एकड़ भूमि की खरीद-फरोख्त पर रोक लगा दी थी जिसके बाद लोगों का गुस्सा प्रदेश सरकार के खिलाफ बढ़ता दिखाई दे रहा है

Krishna Kumar
  • Sep 14 2020 2:19PM

बाजपुर के भूमि प्रकरण मामले को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बता दें कि पूर्व जिलाधिकारी डॉ नीरज खैरवाल ने बाजपुर के 20 गांवों की 5838 एकड़ भूमि की खरीद-फरोख्त पर रोक लगा दी थी जिसके बाद लोगों का गुस्सा प्रदेश सरकार के खिलाफ बढ़ता दिखाई दे रहा है। जिसके चलते समाजवादी पार्टी के यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद यादव के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता तहसील कार्यालय पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार प्रेम सिंह चौहान को सौंपा और किसानों की भूमि का मालिकाना हक उन्हें वापस करने की मांग की। इस दौरान समाजवादी पार्टी के यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद यादव ने कहा कि 20 गांव के हजारों परिवार अपनी भूमि को लेकर दहशत के जीवन जीने में मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा तराई क्षेत्र को उजाड़ने की कोशिश की जा रही है जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। साथ ही अरविंद यादव ने यह भी कहा कि यदि जल्द ही किसानों को उनकी जमीनों का मालिकाना हक नहीं मिला तो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार