सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पृथ्वीराज चौहान की विशाल प्रतिमा स्थापित करेगा राजपूत समाज

चौसाना।जिजौला में पृथ्वीराज चौहान एकता मंच द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें गांवों के सम्मानित लोगो ने हिस्सा लिया। बैठक का उददेश्य हिन्दू-मुस्लिम की विचारधारा से ऊपर उठकर अपने वंशजो की स्मृति को यादगार बनाये रखने व राजपूत समाज के लोगो को जागरूक करने के लिये किया गया। बैठक में तय किया गया कि चौसाना में पृथ्वीराज चौहान की एक विशाल प्रतिमा को भी स्थापित किया जायेगा। इस दौरान सैक्डो लोग मौजूद रहें।

अतुल सिंघल,शामली
  • Aug 5 2021 5:27PM
चौसाना के गाव जिजौला मंे पूर्व प्रधान मौ0 हसन के आवास पर राजपूत समाज के चौबीस गांवो की चौबीसी द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया जिसको पृथ्वीराज चौहान एकता मंच का नाम दिया गया। जिसमें क्षैत्र के चौबीस गांवांे के सम्मानित लोगो ने हिस्सा लिया और समाज के वर्चस्व को बनाये रखने के लिये रणनीति बनाई गई। जिसमें तय हुआ कि चौसाना में पृथ्वीराज चौहान की एक विशाल प्रतिमा को स्थापित किया जायेगा। जिसके लिये सनव्वर निवासी चौसाना ने अपनी हिस्से की एक बीघा जमीन को पृथ्वीराज चौहान एकता मंच के नाम करने का फैसला लिया। जिसके बाद वहाॅ प्रत्येक वर्ष क्षैत्र के मेधावियों व जनप्रतिनिधियो,समाज के विभिन्न वर्गो के उत्थान के लिये काम करने वाले व्यक्ति,पत्रकारो को सम्मानित भी किया जायेगा।बैठक की अध्यक्षता यासीन अलीपूरा ने की और बैठक का संचालन पूर्व प्रधान व समाजसेवी उग्र सिंह द्वारा किया गया। इस दौरान मुकीम प्रधान,खलील,यशपाल सरपंच,यशपाल सिंह,ताज मौहम्मद,सनव्वर,गुलजार,जोगेन्द्र सिंह,सतपाल सिंह,कय्यूम व रिषिपाल आदि मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार