सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मंहगाई की मार को लेकर धरना-प्रदर्शन चौहटन प्रांगण में

महंगाई की मार को लेकर धरना प्रदर्शन चौहटन प्रांगण में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ पेट्रोल व डीजल कि महंगाई के कारण केंद्र सरकार पर आरोप लगाए

हरखाराम
  • Jun 11 2021 9:55PM
*#चौहटन सुदर्शन न्यूज * महंगाई की मार को लेकर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी का विधायक की अगुवाई में हुआ धरना प्रदर्शन, विरात्रा सर्किल पर पेट्रोल पंप के आगे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया हल्ला बोल विरोध प्रदर्शन, पेट्रोल-डीजल-गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर हुआ एक दिवसीय प्रदेश कमेटी के निर्देश पर कांग्रेस का धरना-प्रदर्शन, विधायक पदमाराम ने कहां-अच्छे दिनों का वादा कर सत्ता हासिल कर जनता को गुमराह कर रही है भाजपा केंद्र सरकार, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार हाय-हाय केंद्र सरकार हाय-हाय नरेंद्र मोदी होश में आओ के लगाए जमकर नारे, चौहटन में एक दिवसीय विधायक पदमाराम मेघवाल के नेतृत्व में कांग्रेस कमेटी ने किया विरोध-प्रदर्शन, इस दौरान,खेमाराम,तनसिंह सणाऊ,विजय सिंह,,तिलक पोटलिया,महेंद्र चौधरी,नरेश भादु,नरसीगाराम,जगदीश ढाका,सहित कई मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार