सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गरीब कल्याण अन्न योजना को 5 महीने और बढ़ाया गया

केन्द्रीय उपभोक्ता मामले खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री श्री रामविलास पासवान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को 5 महीने और बढ़ाकर नवंबर 2020 तक जारी।

Anchal Yadav
  • Jun 30 2020 5:29PM
दिल्ली-केन्द्रीय उपभोक्ता मामले खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री श्री रामविलास पासवान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को 5 महीने और बढ़ाकर नवंबर 2020 तक जारी रखने के लिए धन्यवाद दिया है। इससे 80 करोड़ से अधिक लाभार्थियों को संकट के इस समय और आनेवाले कृषि और त्योहारों के सीजन में काफी बड़ी राहत मिलेगी। रामविलास पासवान ने सभी राज्यों से भी आग्रह किया है कि जहां भी पीएमजीकेएवाई के तहत जून तक के अनाज का वितरण पूरा नहीं हो पाया है वहां तत्परता दिखाते हुए जून तक का वितरण जल्द से जल्द पूरा करें और तत्काल प्रभाव से आगे के महीनों के लिए FCI से खाद्यान्न का उठाव शुरू कर दें। हर जगह पर्याप्त मात्रा में खाद्यान्न का स्टॉक मौजूद है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें