सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

एजाज से निकाह कर के बहुत खुश थी लक्ष्मी.. किसी की बात नहीं मानी वो.. फिर मिली एक सिर कटी लाश

सिर कटी युवती का पुलिस ने किया खुलासा

Sudarshan News
  • Sep 25 2020 6:43PM
21 सितंबर को उत्तर प्रदेश के सोन भद्र में चोपन थाना क्षेत्र के प्रीत नगर में  सिर कटी युवती का पुलिस ने खुलासा कर दिया। एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि लाश की पहचान सोनी की पुत्री लक्ष्मी  सोनी के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि लक्ष्मी सोनी ने घर के पास बिना परिवार की सहमति से अहमद से विवाह कर लिया था। बता दे लक्ष्मी के पति का नाम एजाज है । एजाज उससे ओबरा स्थित एक लॉज में रख रहा था। एजाज धर्म परिवर्तन करवाने का भी जोर दे रहा था । लक्ष्मी अपने धर्म परिवर्तन के लिए तैयार नही थी। जब वो तैयार नही हुई तो एजाज ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी । इसके बाद उसके शव को झाड़ियों में फेंक दिया। 

ये मामला धर्म परिवर्तन से जुड़ा है। बता दे कि लक्ष्मी में अपनी मर्ज़ी से एजाज के साथ विवाह कर लिया था । कुछ समय के बाद पुलिस को लक्ष्मी की सिर कटी लाश मिली। जिसके बाद पुलिस इसकी छान बीन में झुट गयी। 21 सितंबर को पुलिस ने पुरी बात का खुलासा किया। 

पुलिस ने 302 धारा पर मुकदमा दर्ज किया । सोशल मीडिया से युवती के परिवार को उसके बारे में पता चला । युवती की उम्र 22 साल थी। परिवार वालो ने बताया कि एजाज से लक्ष्मी की शादी 7 जुलाई को हुई थी। इसी पूछताछ पर पुलिस ने एजाज को गिरफ्तार किया और पूछताछ को आगे बढ़ाया। और21 सितंबर को सभी बातो का खुलासा किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

3 Comments

जागो हिन्दुओं और ऐसे मादरचोदं का भी सिर कलम करने की जरूरत है ,

  • Guest
  • Oct 4 2020 6:49:41:770PM

हिन्दू जागो देश बचाओ।

  • Guest
  • Sep 26 2020 6:16:42:430PM

Golimardo

  • Guest
  • Sep 26 2020 10:27:47:877AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार