सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पुलिस ने पकड़ी जहरीली शराब |

अलीगढ़ में जहरीली शराब की मौत के बाद जागा कानपुर प्रशाशन नरवल पुलिस ने छापेमारी के दौरान पकड़ी 1400 लीटर लहन व कच्ची शराब। और जानने के लिए निचे पढ़े--

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • May 31 2021 6:11PM
अलीगढ़ में अवैध शराबों से मरने के बाद उत्तर प्रदेश के लगभग सभी जनपदों में शराब माफियाओं के खिलाफ नकेल कसना शुरू कर दिया है वही जनपद कानपुर में भी अवैध शराब से पूर्व में कई लोगो की जान जा चुकी है जिसके बाद कानपुर नगर पुलिस एवं आबकारी विभाग के अधिकारियों की संयुक्त टीम के साथ पुलिस ने शराब की दुकानों का गहन चेकिंग अभियान चलाया जिसमे अवैध कार्य में संलिप्त  25  के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और वही दूसरी ओर नरवल पुलिस ने नरवल  क्षेत्र के पारा में एक तालाब में कच्ची शराब बनाने का कार्य चल रहा है सूचना मिली  तो  पुलिस ने पारा गांव में  छापा मारा तो वहां मौके से 14 सौ लीटर लहन की कच्ची शराब व 65 डिब्बों में लहन छुपा कर रखा जाता था  और शराब बनाने के लिए मौके से भट्टी  भी बरामद की वही मौके कच्ची शराब बनाते हुए एक महिला को गिरफ्तार किया गया । पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है जो भी लोग इसमें दोषी पाए जाएंगे उनके ऊपर उचित कार्यवाही की जाएगी। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार