सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सीपी आलोक सिंह ने ध्वजारोहण कर 11 अधिकारियों,कर्मचारियों को विशिष्ट योगदान के लिए किया सम्मानित

आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पुलिस आयुक्त आलोक सिंह द्वारा पुलिस आयुक्त कार्यालय सेक्टर 108 व पुलिस लाइन सूरजपुर में ध्वजारोहण कर देश की एकता की रक्षा करने व उसे मजबूत बनाने में योगदान करने की शपथ दिलाई

Anchal Yadav
  • Aug 15 2020 3:26PM
नोएडा। आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पुलिस आयुक्त आलोक सिंह द्वारा पुलिस आयुक्त कार्यालय सेक्टर 108 व पुलिस लाइन सूरजपुर में ध्वजारोहण कर देश की एकता की रक्षा करने व उसे मजबूत बनाने में योगदान करने की शपथ दिलाई व पुलिस कर्मियों द्वारा कोरोना महामारी के दौरान लोगो की सहायता करने के लिए उनकी सराहना की एवं भविष्य की चुनौतियों से लड़ने के लिए पुलिसकर्मियों का उत्साहवर्धन किया। इसके साथ ही जनजीवन को सामान्य बनाने हेतु प्रयासरत रहते हुए कर्तव्यनिष्ठा से अपने उत्तरदायित्व का निर्वहन करने के लिये प्रोत्साहित किया एवं वर्तमान में टेक्नोलॉजी के उपयोग को देखते हुए सभी थाना क्षेत्रो के लिए एमडीटी टेबलेट वितरित किए जिससे कार्य को सुगमता व पारदर्शिता के साथ किया जा सके जिससे और अधिक बेहतर जनसहयोगी सेवाएं दी जा सके। इसके पश्चात पुलिस आयुक्त द्वारा उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया।

पुलिस आयुक्त द्वारा पुलिस लाईन सूरजपुर में स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त 2020 के अवसर पर जनपद गौतमबुद्धनगर में नियुक्त 11 अधिकारियों/कर्मचारियों को सराहनीय सेवाओं के लिये “सराहनीय सेवा सम्मान चिन्ह“ 2. आपरेशनल कार्य के लिये पुलिस महानिदेशक का प्रशंसा चिन्ह “सिल्वर पदक“ 3. सेवाभिलेख के आधार पर पुलिस महानिदेशक का प्रशंसा चिन्ह “सिल्वर पदक“ प्रदान किया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार