सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

चर्च पर कांग्रेस के नेता का हमला.. प्रदेश भी वो, जहां सरकार है कांग्रेस की

कोरोना के कारण लोग घरों में कैद थे, चर्च पास्टर बिना संकोच करा रहा था प्रार्थना

Sudarshan News
  • Oct 24 2020 6:19PM
जब पूरा भारत कोरोना महामारी के कारण घरो में कैद था ।तभी  एक चर्च पास्टर चर्च में लोगो के साथ मिलकर क्रिश्चियन अनुयायी को प्रार्थना  कराता था।  जो कोरोना फैलाने में सहायक हो सकता था।जिसका अंजाम का प्रतिफल लोगो को महामारी के ग्रस्त में धकेल सकता था।उसी दौरान प्रिंस ने रणदीप सिंह गिल को  चर्च में नही घुसने दिया था।इस बारे में कुछ लोगो ने चर्च के पास्टर को कोरोना महामारी का हवाला देकर चर्च मे   प्रार्थना  ना कराने की हिदायत दी थी। 

लेकिन वह इस बात को लेकर गभीर नही हुआ ।हालांकि इससे पहले चर्च पास्टर ने लोगो को चर्च में ना की आने बात कही थी जिसे लोग नही माने ओर दिन प्रतिदिन चर्च में    प्रार्थना   के लिए आते रहे ।इसी बात को लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सिंह गिल व चर्च पास्टर प्रिंस में विवाद छिड़ गया था।जिसके बाद दोनो लोगो में समझौता करा दिया गया था।लेकिन कल शक्रवार को रणदीप ने कुछ साथियों के साथ मिलकर चर्च में घुसकर करीब20 राऊंड गोलियों की बौछार की।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार