सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हलाल सर्टिफिकेट के खिलाफ सुरेश चव्हाणके जी के महाअभियान का राष्ट्रव्यापी समर्थन.. जनता पहली बार जान रही है इस बहुत बड़े आर्थिक षड्यंत्र को

देश की जनता के खाने-पीने तब से जुड़ा यह सर्टिफिकेट कितनी हानि पहुंचा रहा था देशवासियों को यह अब देख रही है जनता

Sudarshan News
  • May 15 2020 9:12PM

यह वह विषय था जिस पर संभवत इस से पहले किसी का भी ध्यान नहीं गया, अगर गलती से गया भी रहा होगा तो कद्दावर नेताओं द्वारा बनाये गए भारत में तथाकथित सेकुलरिज्म के नकली सिद्धांतों के आगे आते ही वो खामोश हो गए होंगे। 
 
यह एक ऐसा सर्टिफिकेट है जिसके नाम को सुन कर ही इसके खिलाफ बोलने से लोग कतरा जाया करते थे क्योंकि उन्हें एहसास था कि भारत में वामपंथी व तुष्टीकरण के समर्थक उनका क्या हाल करेंगे। आखिरकार हर बार की तरह अपनी आंखों के आगे एक बड़ा षड्यंत्र होते देखकर सुरेश चव्हाणके जी खामोश नहीं बैठ पाए और उन्होंने हलाल नाम के इस सर्टिफिकेट के खिलाफ मोर्चा सच बताने व सच दिखाने का खोल ही दिया । देश के लिए एकदम नई चीज थी किसी को भी नहीं पता था कि वो जो सामान खरीद कर अपने घर ले जा रहे हैं उसके नीचे हरे रंग का हलाल नाम का सर्टिफिकेट लगा होता है ।

उन्हें ये भी नहीं पता था कि उनके द्वारा भरे गए पैसे एक हिस्सा यह हलाल नाम का सर्टिफिकेट उस जगह पहुंचा रहा है जो उनके ही खिलाफ इस्तेमाल होता था। लगातार दो बिंदास बोल कर के आखिरकार सुरेश चव्हाणके  जी ने हलाल नाम के सर्टिफिकेट के खिलाफ आम जनता के मन में एक उत्सुकता जरूर फैला दी है ।  अब आम लोग कोई भी सामान खरीदने से पहले उसके अंदर हलाल सर्टिफिकेट जरूर देख रहे हैं और आपस में यह बात चर्चा का विषय बन चुकी है कि इतने दिन से आखिर वह ऐसा प्रोडक्ट क्यों खरीद रहे थे ? इसी के साथ ही वह उन दुकानदारों से ही अब जानना चाहते हैं कि सामान खरीद कर उन्हें उन्होंने हलाल तक जो धन पहुंचा पहुंचाया है उस पैसे का कहां कहां और कब कब कैसा इस्तेमाल हुआ ?  फिलहाल हलाल के खिलाफ सुरेश चव्हाणके जी की मुहिम आगे भी जारी रहेगी और नित्य नए खुलासे देश की जनता को देखने के लिए मिलते रहेंगे..

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
3 Comments

क्या यह सत्य है की इस सर्टिफाइड किये हुए माल की कंपनी के वर्कर 80%मुस्लिम है

  • Guest
  • May 19 2020 9:06:51:167PM

Indian Government has to take some concrete step with immediate effect to totally stop such 'Halal certification' type activities. As a responsible Indian Citizen we should completely Stop Buying all products with such certifications. Special Thanks to Team Sudarshan TV. Ashutosh

  • Guest
  • May 17 2020 7:38:31:560AM

Indian Government has to take some concrete step with immediate effect to totally stop such 'Halal certification' type activities. As a responsible Indian Citizen we should completely Stop Buying all products with such certifications. Special Thanks to Team Sudarshan TV for raising this issue.

  • Guest
  • May 17 2020 7:37:28:160AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार