सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सिटी मांटेसरी स्कूल में अभिभावक दिवस का आयोजन, डीएम रहे मुख्य अतिथि

रंग- बिरंगे परिधानों में नन्हे- मुन्ने बच्चों ने उत्साहपूर्वक प्रस्तुत शैक्षिक- सांस्कृतिक आइटमों से अपने माता- पिता और दादा- दादी का दिल जीत लिया।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Feb 1 2023 9:47PM

इनपुट- श्वेता सिंह, लखनऊ, twitter-@shwetamedia207

 
राजधानी लखनऊ में सिटी मॉन्टेसरी स्कूल के गोमतीनगर कैंपस में वार्षिक अभिभावक दिवस का आयोजन किया गया। इस भव्य कार्यक्रम में लखनऊ जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार मुख्य अतिथि के तौर पर सम्मिलित हुए। कार्यक्रम में विद्यालय के नन्हे मुन्नों ने रंगारंग प्रस्तुतियां देकर लोगों का दिल जीत लिया। 
 
रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों का उत्सुक माता-पिता और दादा-दादी ने जोरदार तालियों के साथ स्वागत किया। इस दौरान मुख्य अतिथि सूर्यपाल गंगवार ने कहा कि बच्चों को सौहार्दपूर्ण वातावरण देने की शुरुआत हमें अपने घर और परिवार से करनी चाहिए और छोटे बच्चों को उनके कोमल मन में नैतिक मूल्यों को बिठाने की कोशिश करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए इस तरह के सांस्कृतिक और शैक्षणिक कार्यक्रम बेहद जरूरी हैं। यह समारोह न केवल बच्चों के लिए बल्कि बड़ों के लिए भी प्रेरणादायी है और हमें एक स्वस्थ, समृद्ध और खुशहाल विश्व समाज के लिए योगदान करने के लिए प्रोत्साहित करता है। इससे पूर्व मुख्य अतिथि जिलाधिकारी गंगवार ने दीप प्रज्वलित कर समारोह का शुभारंभ किया। इस अवसर पर विद्यार्थियों द्वारा प्रस्तुत 'सर्व धर्म एवं विश्व शांति प्रार्थना' की गई।
 
रंग- बिरंगे परिधानों में नन्हे- मुन्ने बच्चों ने उत्साहपूर्वक प्रस्तुत शैक्षिक- सांस्कृतिक आइटमों से अपने माता- पिता और दादा- दादी का दिल जीत लिया। इस मौके पर बड़ी संख्या में विद्यार्थियों के दादा- दादी भी बच्चों का हौसला बढ़ाने के लिए मौजूद रहे। छात्र- छात्राएं भी अपने माता- पिता के समक्ष अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित दिखे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार