सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सोशल मीडिया के भाईचारे से प्रभावित वो मार्डन लडकी अपनों को ठुकरा कर निकली थी बाकी दुनिया में सहारा खोजने.. इसी तलाश में उसे मिला था मोहम्मद अज़ीम

ये घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है जो हर किसी को दे रही एक सतर्कता का संदेश.

Sudarshan News
  • May 28 2020 3:49PM

वो फ़िल्मी दुनिया से काफी प्रभावित थी. इसी के साथ सोशल मीडिया पर शेयर होने वाली आपसी प्रेम और भाईचारे की पोस्ट आदि उसको बहुत पसंद थी . उसको लगा कि जिस प्रकार से सोशल मीडिया पर कुछ तथाकथित मानवतावादी सिद्धांत बताया करते हैं , वैसे ही असल में सच की दुनिया बाहर भी है और उसी के चलते उसने अपने पिता से झगड़ा किया और निकल पड़ी इस बड़ी दुनिया में सोशल मीडिया और फिल्मो में बताई जाने वाली वो दुनिया खोजने जो असल में उसके लिए साबित होने वाली थी एक भयावह दुस्वप्न. ये मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है जहाँ एक लडकी की इज्जत तार तार हो गई है.  मिल रही है कि अपने पिता से किसी बात पर झगड़ा कर के और उनकी बातों से नाराज होकर घर छोड़ कर गुस्से में निकली एक छात्रा भोपाल रेलवे स्टेशन तक पहुंच गई। वहीं उसको घूम रहे हवसी दरिन्दे के रूप में मोहम्मद अजीम मिला था जिसने एक बार में ही परख लिया कि मामला कुछ गडबड है.

वो मीठी मीठी बातों में उस लडकी को फंसा लिया और उस लडकी से सब कुछ उगलवा लिया. उसने लडकी को थोड़ी ही देर में पूरा साथ और हर प्रकार से सुरक्षित रखने की बात मनवा भी ली और उसके बाद वो उसे अपने ठिकाने पर ले गया. उसके बाद उसने लड़की को जबरन बंधक बना कर करीब 1 माह तक हर दिन उसके साथ बलात्कार किया ..इस मामले में ऐशबाग पुलिस ने बताया कि साउथ टीटी नगर निवासी 19 वर्षीय छात्रा ने दसवीं की परीक्षा दी है और उसे 19 मार्च को पिता ने डांट दिया तो वह गुस्से में घर छोड़कर भोपाल रेलवे स्टेशन पहुंची थी।

वहीं स्टेशन पर उसे रात में नवीन नगर निवासी मोहम्मद अजीम नाम का युवक मिला और अजीम ने छात्रा से नाम-पता पूछने के बाद उसको समझाया कि ऐसे परिजनों से नाराज नहीं होते हैं, चलो मैं तुमको घर छोड़ देता हूं। इसके बाद अजीम छात्रा को अपने साथ लेकर नवीन नगर, ऐशबाग अपने घर लेकर गया और उसे बाँध दिया।उसके बाद उसने छात्रा के साथ रातभर ज्यादती की। उसके बाद वह छात्रा को दिन में कमरे में बंधक बनाकर चला जाता और रात में उसे अपने पास सुलाकर उसके साथ बलात्कार करता रहा। यह सिलसिला एक महीने तक चला लेकिन एक दिन लड़की मौका पाकर आरोपी के चंगुल से भागी और घर पहुंचकर परिजनों को घटना बताई। अब इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज है और बलात्कारी की तलाश जारी है।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार