सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ओडीओपी एवं हथकरघा उद्योग करने वालों को सभी सुविधायें उपलब्ध करायें:- मा0 मंत्री

ओडीओपी एवं हथकरघा उद्योग करने वालों को सभी सुविधायें उपलब्ध करायें:- मा0 मंत्रीओपीडी भवन का निर्माण शासन द्वारा स्वीकृत मानचित्र के अनुसार तय समय में पूर्ण करायेंः-जितिनअस्पताल में आने वाले सभी तरह के मरीजों को उच्च स्तर का उपचार दिया जाये:-मा0 मंत्रीहरदोई, सू0वि0, 30 अगस्त 2022ः- जनपद भ्रमण के दौरान सर्व प्रथम लोक निर्माण निरीक्षण पहुंच कर मा0 लोक निर्माण मंत्री श्री जितिन प्रसाद ने गार्ड आफ की सलामी ली तथा एक जनपद एक उत्पाद के उद्यमियों से मिलकर उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी लेते हुए संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि ओडीओपी एवं हथकरघा उद्योग करने वालों को शासन की मंशा के अनुसार सभी सुविधायें उपलब्ध कराये और उनकी समस्याओं का तत्काल निस्तारित करायें।इसके उपरान्त मा0 लोक निर्माण मंत्री जी ने अपने समूह के सदस्य मा0 राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार श्री कपिल देव अग्रवाल एवं मा0 राज्य मंत्री श्री मयंकेश्वर शरण सिंह जी के साथ जिला चिकित्सालय में मेडिकल कालेज के निमार्णाधीन ओपीडी भवन के कार्यो का बारीकी से निरीक्षण किया तथा निर्माण में प्रयोग की जा रही निर्माण सामग्री आदि की गुणवत्ता की भी जांच कराई।इस अवसर पर मा0 लोक निर्माण मंत्री जी ने निर्माण कंपनी के अधिशासी अभियंता राजकीय निर्माण निगम को निर्देश दिये कि ओपीडी भवन का निर्माण शासन द्वारा स्वीकृत मानचित्र निर्माण में गिट्टी, मैरंग, सीमेंट, लोहा आदि सामग्री को तय अनुपात के अनुसार प्रयोग करें और भवन का सम्पूर्ण निर्माण कार्य निर्धारित समय पर पूर्ण गुणवत्ता एवं मानक के अनुरूप पूर्ण करायें। इसके बाद मा0 मंत्री जी ने इमरजेसी वार्ड का निरीक्षण किया तथा मुख्य चिकित्साधिकारी से दवाओं की उपलब्धता, उपकरणों का रखरखाव, डाक्टरों एवं कर्मचारियों की उपस्थित के बारे में गहता से जानकारी ली तथा निर्देश दिये कि अस्पताल में आने वाले सभी तरह के मरीजों को उच्च स्तर का उपचार दिया जाये और मरीजों के तीमारदारों के प्रति सरल व्यवहार करें। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी अविनाश कुमार, पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी, मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा राना, मेडिकल कालेज की प्राचार्य वाणी गुप्ता, अपर जिलाधिकारी वन्दना त्रिवेदी, नगर मजिस्टेªट डा0 सदानन्द गुप्ता, जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार , अमित श्रीवास्तव संस्थापक साईना अकादमी उपस्थित रहे।-------------------------------

अमित श्रीवास्तव पत्रकार सुदर्शन न्यूज
  • Aug 30 2022 7:49PM
ओडीओपी एवं हथकरघा उद्योग करने वालों को सभी सुविधायें उपलब्ध करायें:- मा0 मंत्री
ओपीडी भवन का निर्माण शासन द्वारा स्वीकृत मानचित्र के अनुसार तय समय में पूर्ण करायेंः-जितिन
अस्पताल में आने वाले सभी तरह के मरीजों को उच्च स्तर का उपचार दिया जाये:-मा0 मंत्री
हरदोई, सू0वि0, 30 अगस्त 2022ः- जनपद भ्रमण के दौरान सर्व प्रथम लोक निर्माण निरीक्षण पहुंच कर मा0 लोक निर्माण मंत्री श्री जितिन प्रसाद ने गार्ड आफ की सलामी ली तथा एक जनपद एक उत्पाद के उद्यमियों से मिलकर उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी लेते हुए संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि ओडीओपी एवं हथकरघा उद्योग करने वालों को शासन की मंशा के अनुसार सभी सुविधायें उपलब्ध कराये और उनकी समस्याओं का तत्काल निस्तारित करायें।
इसके उपरान्त मा0 लोक निर्माण मंत्री जी ने अपने समूह के सदस्य मा0 राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार श्री कपिल देव अग्रवाल एवं मा0 राज्य मंत्री श्री मयंकेश्वर शरण सिंह जी के साथ जिला चिकित्सालय में मेडिकल कालेज के निमार्णाधीन ओपीडी भवन के कार्यो का बारीकी से निरीक्षण किया तथा निर्माण में प्रयोग की जा रही निर्माण सामग्री आदि की गुणवत्ता की भी जांच कराई।
इस अवसर पर मा0 लोक निर्माण मंत्री जी ने निर्माण कंपनी के अधिशासी अभियंता राजकीय निर्माण निगम को निर्देश दिये कि ओपीडी भवन का निर्माण शासन द्वारा स्वीकृत मानचित्र निर्माण में गिट्टी, मैरंग, सीमेंट, लोहा आदि सामग्री को तय अनुपात के अनुसार प्रयोग करें और भवन का सम्पूर्ण निर्माण कार्य निर्धारित समय पर पूर्ण गुणवत्ता एवं मानक के अनुरूप पूर्ण करायें। इसके बाद मा0 मंत्री जी ने इमरजेसी वार्ड का निरीक्षण किया तथा मुख्य चिकित्साधिकारी से दवाओं की उपलब्धता, उपकरणों का रखरखाव, डाक्टरों एवं कर्मचारियों की उपस्थित के बारे में गहता से जानकारी ली तथा निर्देश दिये कि अस्पताल में आने वाले सभी तरह के मरीजों को उच्च स्तर का उपचार दिया जाये और मरीजों के तीमारदारों के प्रति सरल व्यवहार करें। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी अविनाश कुमार, पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी, मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा राना, मेडिकल कालेज की प्राचार्य वाणी गुप्ता, अपर जिलाधिकारी वन्दना त्रिवेदी, नगर मजिस्टेªट डा0 सदानन्द गुप्ता, जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार आदि उपस्थित रहे।
-------------------------------

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार