सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लंबे समय तक राजधानी के आयुक्त रहे डी के ठाकुर का हुआ तबादला, अब ये संभालेंगे कमान

रविवार की रात पुलिस विभाग में 7 आईपीएस अफसर के ट्रांसफर किये गए। जिसमें कानपुर व लखनऊ के कमिश्नर को बदल दिया गया है।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Aug 1 2022 5:31PM

इनपुट-ज्ञानेश लोहानी, लखनऊ

 
उत्तर प्रदेश में लगातार तबादलों का दौर जारी है। हर एक विभाग में ट्रांसफर हो रहे हैं। वहीं, कुछ अधिकारियों को उनकी लापरवाहियों के चलते भी हटाया जा रहा है। रविवार की रात पुलिस विभाग में 7 आईपीएस अफसर के ट्रांसफर किये गए। जिसमें कानपुर व लखनऊ के कमिश्नर को बदल दिया गया है। 
 
लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर की जगह एसबी शिरोडकर को लखनऊ का नया पुलिस कमिश्नर बनाया गया है। एसबी शिरोडकर अभी तक एडीजी अभिसूचना के पद पर कार्यरत हैं। वहीं लंबे समय तक राजधानी के आयुक्त रहे डी के ठाकुर को पुलिस मुख्यालय से अटैच किया गया है।  
 
लखनऊ के पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर को ट्रैफिक मैनेजमेंट में लापरवाही पर हटाया गया है।बता दें लखनऊ-कानपुर हाइवे पर लगातार ट्रैफिक जाम के साथ ही लखनऊ शहर में यातयात संचालन में लगातार बाधा से लोगों को काफी परेशानी हो रही है। जिसके बाद सीएम योगी ने ये एक्शन लिया है।
 
बता दें आज प्रेस कांफ्रेंस में नवनियुक्त पुलिस आयुक्त ने लखनऊ की कानून व्यवस्था सुधारने और यातायात व्यवस्था में बदलाव और सुधार के लिए कुछ समय की मांग की है साथ ही उन्होंने राजधानी में अपराध नियंत्रण को भी अपनी प्राथमिकताओं में बताया है ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार