सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मुस्लिम परिवार झूठा आरोप लगाता रहा कि हुआ है उनकी बेटी का अपहरण.. उधर वो बंध रही थी 7 फेरों और 7 जन्मों के पवित्र बंधन में

नोएडा : परिवार ने लगाया था भगाने का आरोप, पर युवती ने हिंदू धर्म अपनाकर प्रेमी से की शादी

Shiv Kumar
  • Apr 17 2021 3:18PM
प्रेम वो पवित्र बंधन होता है जो बिना कुछ कहे, बिना कुछ सुने ही प्रेमी-प्रेमिका को कुछ भी करने पर विवश कर देता हैं। ऐसे ही प्रेम कि एक कहानी नोएडा से सामने आई है जहां एक समुदाय विशेष कि युवती ने अपने प्रेम से विवाह करने के लिए सब कुछ त्याग दिया। युवती ने धर्म परिवर्तन करके हिंदू धर्म को अपना लिया। 

बता दें कि मामला नोएडा के सेक्टर-9 की झुग्गियों से जुड़ा है जहां समुदाय विशेष के परिवार ने युवक के खिलाफ उसे अगवा करने और शादी के लिए मजबूर करने के आरोप में सेक्टर-20 थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं दो महीने से लापता यही 23 वर्षीय मुस्लिम युवती ने मंगलवार को अचानक सेक्टर-20 थाने पहुंच गई। पुलिस को बताया कि उसने हिंदू धर्म अपनाकर अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी कर ली है।

बता दें कि महिला ने बताया है कि जिस युवक से उसने शादी की है उसे वह पिछले 12 वर्षों से जानती थी। शादी के बाद से वे प्रयागराज में रह रहे थे। उसने पुलिस को बतया कि वह अपने पति के साथ ही रहेगी और अपने माता-पिता के पास वापस नहीं जाएगी। वहीं एक स्थानीय अदालत ने उसे जहां चाहे वहां रहने की अनुमति दी है।

समुदाय विशेष के परिवार ने झूंठा मामला दर्ज कराया था जिसे उनकी बेटी ने खंडन कर दिया। जिससे साफ होता है कि समुदाय विशेष के लोग हिदूओ को फसाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। एक तरफ बिना किसा दबाव के बेटी ने धर्म परिवर्तन किया, वहीं दूसरी ओर परिवार युवक को ही फसाने की फिराक में था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार