सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दिल्ली में बेचते थे चोरी के वाहन,नोएडा पुलिस ने कसा शिकंजा

नोएडा के थाना फेज-3 एसएचओ जितेन्द्र दीखित ने बताया कि पुलिस सेक्टर-63 में चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम ने चार वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है

Anchal Yadav
  • Jan 3 2021 5:01PM
नोएडा के फेज-3 पुलिस ने सेक्टर-63 में जांच के दौरान 4 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से पुलिस ने एक बाइक, 3 पैन कार्ड, 2 तमंचे और दो चाकू समेत अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस ने केस दर्ज कर चारों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।थाना फेज-3 एसएचओ जितेन्द्र दीखित ने बताया कि शनिवार को पुलिस सेक्टर-63 में चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम ने चार वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके दो साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहे। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान छिजारसी निवासी रवि ठाकुर, रतिभान सिंह, उत्तम नगर दिल्ली निवासी बलदेव और तिलक नगर दिल्ली निवासी जसप्रीत के रूप में हुई है।चारों बदमाश दिल्ली-एनसीआर में बड़े वाहन जैसे टाटा 409, टाटा 1109, स्वराज माजदा, डीसीएम, टाटा 407 और ट्रक चोरी करते हैं। इसके बाद अपने बिचौलियों के माध्यम से बड़े वाहनों को मायापुरी दिल्ली में बेच देते हैं। इस मामले में पूछताछ के बाद पुलिस मायापुरी दिल्ली के कबाड़ियों की भी जांच कर रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार