सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा के नए CMS बने डॉक्टर वी.बी ढाका, वंदना शर्मा का गाजियाबाद ट्रांसफर

नोएडा सेक्टर 30 जिला अस्पताल के नए सीएमएस के तौर पर डॉक्टर वी.बी ढाका ने पदभार संभाला है। वहीं सीएमएस डॉ. वंदना शर्मा का गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताल में महिला चिकित्सक के रूप में तबादला हुआ है

Anchal Yadav
  • Jun 29 2020 7:24PM
नोएडा-नोएडा सेक्टर 30 जिला अस्पताल की सीएमएस डॉ. वंदना शर्मा का तबादला हो गया है।वहीं नए सीएमएस के तौर पर डॉक्टर वी.बी ढाका ने पदभार संभाला है। सीएमएस डॉ. वंदना शर्मा का गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताल में महिला चिकित्सक के रूप में तबादला हुआ है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गर्भवती महिला मौत मामले में यह कार्रवाई हुई है।
बता दें कि डॉक्टर वी.बी ढाका ने इससे पहले गौतमबुद्ध नगर में क्वॉरंटाइन कोविड 19 नोडल के पद पर तैनात थे।वहीं अब सेक्टर 30 जिला अस्पताल के नए सीएमएस का पदभार संभाला है। गौर करने वाली बात ये है कि गर्भवती मौत प्रकरण के मामले में सीएमएस डॉक्टर वंदना शर्मा पर गाज गिरी है। सीएमएस डॉ. वंदना शर्मा का गाजियाबाद में तबादला हुआ है। दरअसल 5 जून को 8 अस्पतालों ने कोड़ा निवासी गर्भवती नीलम को भर्ती करने से मना कर दिया था।डीएम ने जांच में CMS को दोषी पाया था और कार्रवाई की बात कही थी।इसी क्रम में सेक्टर 30 जिला अस्पताल की सीएमएस डॉ. वंदना शर्मा का गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताल में ट्रांसफर हुआ है।डॉ. वंदना शर्मा एमएमजी अस्पताल में वरिष्ठ परामर्शदाता के पद पर ट्रांसफर हुआ है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार