सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा वासियों के लिए आज से खुल जाएंगे नोएडा स्टेडियम के दरवाजे

नोएडा में आज से खुल जाएगा स्टेडियम इसके लिए नोएडा प्राधिकरण ने गाइडलाइन जारी कर दी हैं। सुबह 5 बजे से 9 बजे तक और शाम 4 बजे से 8 बजे तक नोएडा स्टेडियम खुलेगा। स्टेडियम में एंट्री के वक्त आरोग्य सेतु ऐप होना अनिवार्य रहेगा।

Anchal Yadav
  • Jul 29 2020 1:00PM
नोएडा-नोएडा में नोएडावासियों के लिए खुशखबरी है।खुशखबरी ये है कि आज से नोएडा स्टेडियम खुल जाएगा।साथ ही बता दें कि स्टेडियम में एंट्री के लिए नोएडा प्राधिकरण ने गाइडलाइन जारी कर दी हैं। सुबह 5 बजे से 9 बजे तक और शाम 4 बजे से 8 बजे तक नोएडा स्टेडियम खुलेगा। स्टेडियम में एंट्री के वक्त आरोग्य सेतु ऐप होना अनिवार्य रहेगा। साथ ही विजिटर्स, मेंबर्स, खिलाड़ी और ट्रेनर को मास्क पहनना भी जरूरी होगा नोएडा स्टेडियम में सभी खिलाड़ियों को अपने निजी बैडमिंटन, टेबल टेनिस, लॉन टेनिस रैकेट और आवश्यक उपकरण लाना अनिवार्य उपकरणों को सैनिटाइज और पानी की व्यवस्था खिलाड़ियों को खुद करनी होगी। 4 महीने बाद खुला स्टेडियम बता दें 15 मार्च को नोएडा स्टेडियम कोरोना संक्रमण के चलते बंद कर दिया गया था। ऐसे में शहरवासियों ने प्राधिकरण से लगातार अपील की थी कि स्टेडियम को खोला जाए। इसके बाद तकरीबन 4 महीने बाद नोएडा प्राधिकरण ने स्टेडियम खोलने का निर्णय लिया और सख्त गाइडलाइंस भी जारी कीं।स्टेडियम की टाइमिंग सुबह 5 बजे से 9 बजे तक और शाम 4 बजे से 8 बजे तक रहेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार