सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा-DND पर लगा भीषण जाम, बिना पास लौटाए जा रहे लोग।

दिल्ली नोएडा बॉर्डर पर फिलहाल अति आवश्यक वस्तुएं, गुड्स कैरियर, डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ और ई-पास धारकों को एंट्री की अनुमति दी जा रही है बाकी सभी लोगों को वापस लौटाया जा रहा है।

Anchal Yadav
  • Jun 8 2020 3:10PM
नोएडा-अनलॉक 1 में एक बार फिर सड़कों पर हजारों की संख्या में वाहन दौड़ने लगे हैं. इस कारण गौतमबुद्ध नगर में DND बॉर्डर पर सुबह से भीषण जाम लग गया।

DND पर लगा भारी जामदरअसल दिल्ली से नोएडा में फिलहाल एंट्री नहीं दी जा रही है। दिल्ली से नोएडा के लिए अति आवश्यक वस्तुएं, ई-पास धारक, गुड्स कैरियर, डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ को ही रियायत दी गई है। ऐसे में सैकड़ों लोगों को वापस लौटाया जा रहा है।दिल्ली नोएडा बॉर्डर सील है।मौके पर मौजूद पुलिस जवान बॉर्डर पर एक-एक वाहन की चेकिंग कर रहे है।दिल्ली से नोएडा में एंट्री के वक्त चेकिंग काफी सख्ती से की जा रही है।हालांकि DND बॉर्डर पर 3 से 4 लेन खोल दी गई हैं, लेकिन चेकिंग के बाद ही एंट्री की जा रही है।पुलिस के अलावा बॉर्डर पर रैपिड एक्शन फोर्स भी तैनात की गई है ताकि भीषण जाम की स्थिति और नोकझोंक की स्थिति में रिजर्व पुलिस बल मोर्चा संभाल सके।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार