सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रॉजेक्ट में लगी एजेंसी को नोएडा अथॉरिटी की सीईओ रितु माहेश्वरी ने किया ब्लैक लिस्ट

बिसरख पुल रोड से FNG को जोड़ने वाले प्रॉजेक्ट की एजेंसी को नोएडा अथॉरिटी ने किया ब्लैकलिस्ट

Anchal Yadav
  • Aug 15 2020 4:12PM
बिसरख पुल रोड से एफएनजी को जोड़ने के प्रॉजेक्ट में लगी एजेंसी को नोएडा अथॉरिटी की सीईओ रितु माहेश्वरी ने ब्लैक लिस्ट कर दिया है। इसका कारण रहा कि इस प्रॉजेक्ट का काम बहुत धीमा चल रहा था। अथॉरिटी अधिकारियों ने कहा कि कई निर्देशों के बावजूद एजेंसी की तरफ से लापरवाही बरती जा रही थी। अब बचा हुआ काम किसी दूसरी एजेंसी से करवाने की तैयारी है। एजेंसी ब्लैकलिस्ट करने से एक बार फिर से काम रूक गया है, लेकिन यह काम लंबे समय तक न रुका रहे दोबारा शुरू कराने की कोशिश में अथॉरिटी अधिकारी लगे हैं।सड़क बनने के बाद नोएडा के कई सोसायटी के लोगों का ग्रेनो जाना आसान होगा। अभी बिसरख पुल से ग्रेनो के लिए सड़क बनी है, नोएडा की तरफ भी सड़क है, लेकिन उस सड़क को एफएनजी से जोड़ने वाली यह सड़क नहीं बन पाई है। इस वजह से लोग पुश्ता रोड से चक्कर लगाकर बिसरख पुल पर जाते हैं। सेक्टर 115 और 112 के सामने से बिसरख पुल से ग्रेनो सेक्टर-1 और टेक जोन-4 को जोड़ने के लिए करीब 900 मीटर की सड़क 22 करोड़ से बनी है। अब इस सड़क को एफएनजी रोड से जोड़ने के लिए करीब 600 मीटर की सड़क बननी है।
इस कनेक्टिंग रोड में दो जगह पर छोटे अंडरपास बन रहे हैं। यहां पर कुछ पेड़ भी खड़े थे। इन कई वजहों से फरवरी-2019 में शुरू हुआ यह काम लंबा खिंचा। अथॉरिटी ने जब सारी समस्याएं दूर कर ली तो मार्च में लॉकडाउन लग गया। लॉकडाउन खुलने के साथ ही अथॉरिटी ने यह काम शुरू करवाया था। मौके पर काम भी हुआ है।प्रॉजेक्ट मैनेजर मुकेश वैश्य ने बताया कि वह एजेंसी भी अपनी गलती को मानकर दोबारा से पकाम तेजी से करने के लिए कह रही है, लेकिन अथॉरिटी नई एजेंसी से बचा हुआ काम करवाने की तैयारी में है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार