सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नीमकाथाना जिला बनाओ यात्रा आज जयपुर में पहुंची वहां पर धरना प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री को जिला बनाओ ज्ञापन सौंपा।

नीमकाथाना जिला बनाओ यात्रा आज जयपुर में पहुंची और जयपुर एमआई रोड शहीद स्मारक पर सुबह 9:00 बजे से ही धरना प्रदर्शन शुरू हो गया था आसपास के सभी गांव के लोग वहां पहुंचकर नीम का थाना जिला बनाओ का समर्थन किया।

Subhash Chand
  • Jan 10 2023 10:30AM

नीमकाथाना जिला बनाओ यात्रा आज जयपुर में पहुंची और जयपुर एमआई रोड शहीद स्मारक पर सुबह 9:00 बजे से ही धरना प्रदर्शन शुरू हो गया था। आसपास के सभी गांव के लोग नीमकाथाना, उदयपुरवाटी, खेतड़ी, सिंघाना, बबाई, प्पर्ना करमाडी, मावंडा, जिलों, पाटन, डाबला, नांगल, गांवड़ी, गणेश्वर, सिरोही, चला, गुहाला, नरसिंह पुरी, कोटडी, खंडेला, कांवट, थोई, श्रीमाधोपुर, ठीकरिया, गोविंदपुरा, चौकड़ी आसपास के हजारों की संख्या में लोग पहुंचे और जयपुर का शहीद स्मारक स्थल नीमकाथाना जिला बनाओ की आवाज से गूंज उठा मुख्यमंत्री अशोक जी गहलोत के कानों तक आवाज सुनाई दी तब मुख्यमंत्री जी ने नीमकाथाना विधायक सुरेश जी मोदी के 11 लोगों की जो कमेटी गठित की गई और मुख्यमंत्री जी को ज्ञापन सौंपा उनके हाव-भाव से महसूस हुआ कि नीमकाथाना सर्वप्रथम जिला बनने की सूची में नाम दर्ज हुआ सबसे पहले राजस्थान में 33 जिलों के अलावा जिले बनेंगे तो नीमकाथाना सूची में पहले आएगा क्योंकि नीमकाथाना की एक आवाज पूरे जयपुर में गूंज उठी और नीमकाथाना की जनता को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी ने आश्वासन दिया कि नीमकाथाना जिला बनेगा विधायक सुरेश जी मोदी की वह नीमकाथाना की जनता की आवाज जो 8 दिन से कड़ाके की सर्दी में पदयात्रा शुरू करके आज समाप्ति की ओर पहुंची और बहुत उत्साह के साथ लोगों में एक जोश और नया उमंग देखने को मिला जनता बहुत खुश नजर आ रही थी इनकी आखिरकार मेहनत रंग लाई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार