सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नीम का थाना :- 22 जनवरी को भी विद्यालयों में अध्यापक रहे अनुपस्थित , बंद होने के समय से पहले स्कूल गेट पर लगा मिला ताला ।

क्षेत्र के नजदीकी ग्राम पंचायतो में हमारे स्वय के द्वारा जाकर देखा, तो अध्यापक अनुपस्थित मिले कहीं प्रधानाध्यापक नहीं मिले कहीं पर तो स्कूल खुला ही नहीं गेट पर लगा हुआ था ताला।

Subhash Chand
  • Jan 25 2024 3:08PM
नीमकाथाना:- क्षेत्र के नजदीकी ग्राम पंचायतो में हमारे स्वय के द्वारा जाकर देखा, तो अध्यापक अनुपस्थित मिले कहीं प्रधानाध्यापक नहीं मिले कहीं पर तो स्कूल खुला ही नहीं गेट पर लगा हुआ था ताला।   
22 जनवरी 2024 को अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान आधे दिन का राजकीय अवकाश रखा गया उसके बाद सभी विभागों में बंद होने के समय तक कार्य करने के निर्देश थे। राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय ठीकरिया मे हमने वहां उपस्थित अध्यापकों से बातचीत करी तो उन्होंने बताया की तीन अध्यापक नही आए दीपेंद्र हिना संदीप जो छुट्टी पर भी बताए गए, प्रधानाध्यापक भी मौजूद नहीं मिले,साथ ही लगभग पचास बच्चे भी विद्यालय परिसर में मौजूद मिले। 
हमारा दूसरा विद्यालय परिसर राजकीय प्राथमिक विद्यालय ढाणी बोराणा की रहा इस विद्यालय में तो कोई नहीं मिला ऐसा लगा जैसे कोई आया ही नहीं था गेट पर लगा हुआ था ताला। फिर हम पहुंचे राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय जस्सी का बास जहा हमे विद्यालय परिसर में लगभग 20 बच्चे 4 अध्यापक पुरुष महिलाएं मौजूद मिली, प्रधानाध्यापिका से हुई बातचीत के अनुसार दो अध्यापक नहीं आए उनकी उन्होंने इंतजार करने की बात कही हमने वहां 10 से 15 मिनट इंतजार किया लेकिन वह अनुपस्थित ही रहे तो प्रधानाध्यापिका ने उनकी रजिस्टर हाजिरी में अनुपस्थित दर्ज करने का आश्वासन दिया। साथ ही जस्सी का बास विद्यालय में मतदान बूथ होने पर यहां अधिकारियों के नाम नंबर तो अंकित है लेकिन अभी 20 21 जनवरी 2024 को पूरे दिन सुबह 9:00 से शाम 6 तक बी.एल.ओ. भी यहां नहीं बैठे ऐसा ग्रामीणों ने बताया। अब देखना यह होगा कि इन अध्यापकों कर्मचारियों पर उच्च अधिकारी क्या कार्यवाही करते हैं तथा इन स्कूलों के जिम्मेदार प्रधानाध्यापक अध्यापिका रजिस्टर हाजरी में उपस्थित या अनुपस्थिति दर्ज करते हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार