सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यूपी का बागपत विकास के पैमाने पर आया नंबर 1 वही सबसे नीचे स्थान पर पंहुचा जौनपुर ,जनपद मुज़फ्फरनगर को भी विकास की राह पर नहीं ला सके तीन तीन मंत्री

उत्तर प्रदेश का बागपत जिला विकास के पैमाने पर सबसे अच्छा जिला बन गया है। उत्तर प्रदेश सरकार के कार्यक्रम कार्यान्वयन विभाग ने एक सूची जारी की है जिसमें नवंबर 2020 तक जारी जिलों की रैंकिंग में बागपत विकास के पैमाने पर सबसे अच्छा जिला बन गया है। इस उपलब्धि को लेकर बागपत के सांसद और पूर्व शिक्षा राज्य मंत्री सत्यपाल सिंह ने खुशी जताई है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद कहा है।

Sudarshan News
  • Jan 10 2021 6:18PM

सत्यपाल सिंह ने रविवार को ट्विटर पर रैंकिग के हिसाब से 25 जिलों की सूची पोस्ट की है जिसमें सबसे ऊपर बागपत, दूसरे नंबर पर अम्बेडकरनगर और तीसरे नंबर पर लखनऊ है। वही सबसे नीचे जौनपुर का नाम है और उनसे थोड़ा ऊपर अमेठी और हापुड़ है। सांसद ने ये भी बताया कि बागपत 2014 में विकास के पैमाने पर 56वें स्थान पर था लेकिन आज पहले स्थान पर है।

सत्यपाल सिंह ने सूची जारी करते हुए कैप्शन में लिखा- “यूपी के 75 जिलों में बागपत 2014 में विकास के पैमाने पर 56वे स्थान पर था, आज पहले पर है। पिछले 6 वर्षों में विकास के जितने काम बागपत क्षेत्र में हुए, इतने पिछले कई दशकों में नहीं हुए। मैं इसके लिए बागपत के युवाओं को, बुजुर्गों के आशीर्वाद को, मोदी जी और योगी जी के नेतृत्व को देता हूं।

वही सत्यपाल सिंह की बेटी और भारतीय जनता युवा मोर्चा की नेशनल लीगल इनचार्ज चारु प्रज्ञा ने भी ये खबर शेयर करते हुए खुशी जाहिर की है। 

उन्होंने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा- “उत्तर प्रदेश सरकार के कार्यक्रम कार्यान्वयन विभाग द्वारा जारी 2020 की रैंकिंग में यूपी के 75 जिलों में से बागपत विकास में नंबर 1 है। 2014 में 56 वें स्थान से 2020 में पहले स्थान तक - यह प्रगति सांसद सत्यपाल सिंह जी के अपने गांव और लोगों के प्रति एक दृष्टिकोण का स्तोत्र है।”

वही मुज़फ्फरनगर की बात करे तो जनपद से सत्ताधारी पार्टी के तीन मंत्री 3 विधायक मिलकर भी मुज़फ्फरनगर को यह पहचान नहीं दिला पाए है जो बागपत के इकलोते सांसद ने कर दिखाया है,जनपद मुज़फ्फरनगर में विकासकार्यो की बात करे तो बहुत कुछ बदलाव यहाँ नहीं हुआ है सड़को में आज भी खड्डे है  जो तत्कालीन सरकारों के समय पर होते थे अवैध अतिकर्मण जनपद की सबसे बड़ी समस्या रही है जिसका अभी तक निवारण नहीं हो पाया है अब देखना यह होगा की जनपद मुज़फ्फरनगर को बदलने में और कितने साल इंतजार करना होगा अब देखना यह  होगा आने वाले वक्त में जनपदवासी जनपद को बदलना चाहते है या जनप्रतिनिधियो को ?

रिपोर्ट

समर ठाकुर/जिलाप्रभारी सुदर्शन न्यूज़

Mob-9368004900

 
 
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

good drafting

  • Guest
  • Jan 20 2021 6:18:24:683PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार