सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

किसी और लड़के से बात करती थी लड़की, शाहबाज को पसंद नहीं आया, तो नुकीले चीज से सीने को गोद गोदकर ले ली जान

हत्यारा शहबाज तीन साल पहले जशपुर से कोरबा के बीच चलने वाली यात्री बस का कंडक्टर था।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़ ब्यूरो प्रमुख
  • Dec 25 2022 3:27PM
 
 
 
मूलत: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले की रहने वाली युवती की बेरहमी से कोरबा में हत्या कर दी गई। 
 
 
 
जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ की बिजली नगरी कोरबा में एक युवती की शाहबाज खान नमक युवक द्वारा निर्मम हत्या कर दी गई है। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एसईसीएल) की पंप हाउस कालोनी में नुकीले चीज़ से युवती को गोदा गया है। लाश के मुंह पर तकिया रखा हुआ था,जिससे आशंका जताई जा रही है कि उसकी चीख कोई सुन न सके, इसलिए आरोपित ने ऐसा किया होगा।
 
 
 
 
घटनास्थल से फ्लाइट की दो दिन पुरानी गुजरात की टिकट मिली है, जो शहबाज खान नाम से है। इस मामले में मृतका के स्वजन ने बताया कि शहबाज तीन साल पहले जशपुर से कोरबा के बीच चलने वाली यात्री बस का कंडक्टर था। 
 
 
पोस्टमार्टम रिपोर्ट अनुसार अधिक खून बहने के कारण नीलकुसुम की मौत की बात सामने आई है। उसके सीने पर पेचकस से 34 बार पीठ की ओर 16 बार और बगल में एक बार वार किया गया था। हृदय के पास वाला जख्म ज्यादा गहरा था। संदेही शहबाज को ढूंढने पुलिस की अलग-अलग चार टीम का गठन किया गया है।
 
 
 
 
 
इस घटना को लेकर के जब सुदर्शन न्यूज़ राज्य ब्यूरो योगेश मिश्रा ने कोरबा जिले के पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह से बातचीत की, तो पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया जो जानकारी मिली है। उसके मुताबिक आरोपी शाहबाज लड़की की किसी और लड़के से बात करने को लेकर नाराज रहता था, जिसके बाद में गुजरात से आया था और इसी बात को लेकर उसने युवती की बेरहमी से हत्या कर दी। फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है। वहीं कई राज्यों में पुलिस की टीम युवक को पकड़ने के लिए भेजी जा रही है। पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द हत्यारे शाहबाज को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार