सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हत्यारों ने गुटखा लिया और जब दुकानदार ने सामान के 20 रुपये मांगे...2 युवकों ने 17 साल के मासूम की गोली मारकर कर दी गई हत्या

घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Yogesh Mishra
  • Oct 11 2022 8:23AM
 
 
 
 
 
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में देर रात कुछ रंगबाज अपराधी प्रवृत्ति के युवाओं ने किराना दुकान चलाने वाले एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई।  
 
 
 
आरोपियों ने 17 साल के मासूम युवक को महज इसलिए गोली मार दिया, क्योंकि उसने सामान खरीदने के बाद उनसे पैसे मांग लिए थे। इस पूरे मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया है और अब आरोपी युवाओं की तलाश करने के लिए पुलिस ने अलग-अलग तीन टीम बनाई है।   
 
 
ग्रामीण एएसपी राहुल देव शर्मा से मिली जानकारी के अनुसार तकनीकी साक्ष्य के आधार पर जल्द ही इनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित कर ली जाएगी।
 
 
 
 
बिलासपुर के पचपेड़ी थाना क्षेत्र ग्राम मानिकचौरी में बीती रात 9 बजे के आसपास गुटखा लेने के बाद पैसा नही देने की विवाद में 17 वर्षीय लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।
 
 
 
 
जानकारी के अनुसार पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम मानिकचौरी निवासी मंगतूराम अजय उम्र 42 वर्ष घर मे ही किराना दुकान चलाते है। जो रात 8 बजे के आसपास मे अपनी दुकान बंद घर मे सपरिवार खाना खा रहे थे।तभी रात दो युवक भूपेंद्र पोर्ते और नंदकिशोर साहू पहुंचे और गुटखा सिगरेट की मांग करने लगे। जिसपर दुकान संचालक मंगतूराम ने अपने बड़े लड़के अनीश अजय को दुकान खोलकर गुटखा देने भेजा आरोपीयो को गुटखा देने के बाद अनीश अजय ने पैसो की मांग की जिसपर आरोपियों द्वारा पैसा देने से इंकार कर दिया वही अनीस अजय को हाथ मुक्के से मारपीट करने लगे जिसके आवाज सुनकर अनीस अजय की पिता मंगतूराम माँ सरोजनी बाई एवं छोटी बहन नेहा बाहर निकली तो देखा कि दो लोग दुकान संचालक अनीस को मार रहे है जिसके बाद अनीस के परिजनों ने बीच बचाव किया तभी आरोपियों ने ईंट से पूरे परिवार पर हमला कर दिया जिसके बाद आरोपियों ने गन निकालकर अनीस अजय को पेट मे गोली मार मौके से फरार हो गया।
 
 
 
घायल अनीस अजय को उसके पिता मंगतूराम ने अन्य परिजन के साथ बाइक से पचपेड़ी थाना लेकर पहुंचे जिसके बाद पचपेड़ी पुलिस ने तत्काल घायल अनिस अजय को अपने वाहन में मस्तूरी स्वस्थ्य केंद्र ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने अनीस अजय को मृत घोषित कर दिया। वही मृतक के पिता मंगतूराम माँ सरोजनी एवं बहन नेहा की हॉस्पिटल से इलाज उपरांत छुट्टी कर दी गई है।वही मृतक की शव को पोस्टमार्टम में भेज पुलिस आगे की जांच में जुट गई है। 
 
 
 
इस पूरे मामले में बिलासपुर ग्रामीण के एडिशनल एसपी राहुल देव शर्मा से मिली जानकारी के अनुसार इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए हैं लेकिन पुलिस अलग-अलग तीन तीन बनाकर उनकी पतासाजी कर रही है तकनीकी साक्ष्य के आधार पर जल्द ही उनकी गिरफ्तारी भी हो जाएगी पुलिस ने दावा किया है कि इस मामले में सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार