सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

5 जुलाई से यूपी में खुलेंगे मल्टीप्लेक्स, जिम और स्पोर्ट्स स्टेडियम

करीब दो महीने के बाद अब नोएडा में मल्टीप्लेक्स, जिम और स्पोर्ट्स स्टेडियम खुलने की बारी आ गई है। शासन के निर्देश पर जिले में 5 जुलाई से यह खुलेंगे।

Anchal Yadav
  • Jul 3 2021 12:55PM

करीब दो महीने के बाद अब नोएडा में मल्टीप्लेक्स, जिम और स्पोर्ट्स स्टेडियम खुलने की बारी आ गई है। शासन के निर्देश पर जिले में 5 जुलाई से यह खुलेंगे। किन शर्तों के आधार पर खुलेंगे इसकी डिटेल एक-दो दिन में जिला प्रशासन के पास आ जाएगी।


मल्टीप्लेक्स मालिकों का कहना है कि वीकेंड लॉकडाउन जारी रहने के चलते वर्किंग डे में लोग मल्टीप्लेक्स में कितना आ पाएंगे यह शुरू होने के बाद ही पता चलेगा। हालांकि खुलने की शुरुआत हो रही है यह सभी के लिए बेहद अच्छी खबर है।

अब तक के 15 महीने के कोरोना काल में सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाले बिजनेस में मल्टीप्लेक्स और जिम हैं। यह सबसे लंबे समय तक बंद रहे हैं। इन 15 महीनों में करीब 8 महीने सरकारी आदेश के आधार पर यह बंद रहे हैं। जितने दिन खुले हैं उसमें भी पब्लिक ने कोरोना के डर की वजह से कुछ खास रुचि नहीं दिखाई है।

सेक्टर 18 स्थित सेंटर स्टेज मॉल में मल्टीप्लेक्स के मैनेजर योगेश का कहना है कि 5 जुलाई से शासन से मल्टीप्लेक्स खुलने के संकेत दिए हैं यह बेहद राहत की खबर है। हम लोग खोलने की तैयारी करेंगी लेकिन वीकेंड लॉकडाउन होने की वजह से कितना चल पाएंगे यह देखने वाली बात होगी।

सेक्टर 32 स्थित लॉजिक्स मॉल के वीपी आशीष का कहना है कि हमारे यहां 15 स्क्रीन का मल्टीप्लेक्स है। इसमें कितना खुलेगा यह तो अभी तय होना बाकी है लेकिन अच्छी फिल्में लॉन्च होने का मल्टीप्लेक्स को इंतजार है। पुरानी फिल्में देखने में दर्शक कितनी रुचि लेंगे यह अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।

मल्टीप्लेक्स खुलने के बाद अब अच्छी फिल्में भी जल्दी लॉन्च हो तो अच्छा है।सेक्टर 50 में एक जिम संचालक अरविंद का कहना है कि जिम संचालकों को काफी समय से इस दिन का इंतजार है। हमें पूरी उम्मीद है कि जैसे ही जिम खुलेंगे लोग आना शुरू करेंगे क्योंकि लोग भी घरों में बैठे बैठे परेशान हो गए हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार