सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मोदीनगर फफराना रोड़ धर्मपुरी की 6 साल की बेटी आनिया सैन ने दिल्ली में लहराया परचम कराटे चैम्पियनशिप में जीता गोल्डमेडल मेडल

अब तक का यह आठवा गोल्डमेडल पहला गोल्ड ढाई साल की उम्र ले आई थी आनिया

जितेन्द्र कुमार संवाददाता मोदीनगर
  • Mar 9 2022 4:06PM
मोदीनगर :: 7, 8 मार्च 2022 में दिल्ली तालकटोरा इनडोर स्टेडियम में इस चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना के द्वारा किया गया। दिल्ली पुलिस ऑल इंडिया कराटे चैंपियनशिप में इस प्रतियोगिता में लगभग 540 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया था। जिसमें मोदीनगर की आनिया स्पोर्ट्स कराटे एकेडमी से सैन समाज की आनिया ने अपने 6 वर्ष प्रतिद्वंदी को मात देकर गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया है। जिसके बाद दिल्ली पुलिस कमिश्नर के द्वारा मेडल पहनाकर हार्दिक बधाई दी और उसके उज्जवल भविष्य की कामना की। आनिया के पिता अजय सेन ने जानकारी देते हुए बताया कि आनिया के पिता के साथ साथ वो इस बच्चे के कोच भी है। बेटी के गोल्डमेडल मिलने के बाद आनिया के पिता अजय सैन का खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे गर्व है कि मेरी बेटी ने इतनी छोटी सी उम्र में इतना बड़ा तोहफा दिया। वहीं उनके पिता अजय सैन ने बताया कि आनिया का यह आठवा गोल्डमेडल है। इस से पहले आनिया सबसे पहला गोल्डमेडल मात्र ढाई साल की उम्र में ले आई थी। जिसके बाद यह सिलसिला जारी है। उत्तर प्रदेश लखनऊ पंजाब उत्तराखंड सहित अन्य राज्यों से ला चुकी हैं आनिया गोल्डमेडल।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार