सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लापता लड़के का शव नदी में मिला, हत्या की आशंका

नोएडा में थाना रबूपुरा क्षेत्र के आकलपुर गांव से 16 जुलाई को गायब हुए 15 वर्षीय किशोर का शव अगले दिन जनपद अलीगढ़ के पिसावा थाना क्षेत्र में एक नहर में मिला।

Anchal Yadav
  • Jul 18 2021 6:29PM

नोएडा में थाना रबूपुरा क्षेत्र के आकलपुर गांव से 16 जुलाई को गायब हुए 15 वर्षीय किशोर का शव अगले दिन जनपद अलीगढ़ के पिसावा थाना क्षेत्र में एक नहर में मिला। पुलिस ने यह जानकारी दी।

थाना रबूपुरा के प्रभारी निरीक्षक दिनेश यादव ने बताया कि आकलपुर गांव का रहने वाला मुदित (15) दसवीं कक्षा का छात्र था। वह 16 जुलाई को दोपहर 12 बजे घर में बिना किसी को बताए मोटरसाइकिल से निकल गया और घर नहीं लौटा। घर वालों ने काफी तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। उसके परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करायी।

उन्होंने बताया कि छात्र का शव जनपद अलीगढ़ के थाना पिसावा क्षेत्र स्थित नहर में मिला। लड़के के शरीर पर चोट के कुछ निशान मिले हैं। उन्होंने बताया कि परिजनों ने मुदित की हत्या की आशंका जताई है।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार