सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

महापौर आशा लकडा ने राजभवन में की झारखण्ड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से मुलाक़ात

राँची की महापौर आशा लकड़ा ने झारखंड की राज्यपाल श्रीमती द्रोपदी मुर्मू से शिष्टाचार मुलाकात की। इस दौरान मेयर ने राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू को फूलों का गुलदस्ता भी प्रदान किया।

झारखण्ड ब्यूरो
  • Jun 7 2020 4:27PM

राँची:  महापौर आशा लकड़ा ने झारखंड की राज्यपाल श्रीमती द्रोपदी मुर्मू से शिष्टाचार मुलाकात की। इस दौरान मेयर ने राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू को फूलों का गुलदस्ता भी प्रदान किया। मुलाकात के दौरान मेयर ने राज्यपाल को कोवीड 19 से निबटने के निगम की तैयारियों से अवगत कराया। उन्होंने राज्य के वर्तमान हालात से भी राज्यपाल को अवगत कराया। कहा कि राँची नगर निगम के कर्मियों ने इस महामारी के आपदा में समय में अपने जान जोखिम में डाल कर काम किया है। राज्यपाल ने भी रांची नगर निगम के कार्यों की सराहना की।आपको बताते चलें कि समय समय पर मेयर आशा लकडा झारखण्ड की राज्यपाल से मिलती रहती हैं और राज्यपाल को झारखण्ड की वस्तुस्थिति से भी अवगत कराती रहती हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार