सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दिल्ली में हुई बारिश पर बोले मनोज तिवारी कुछ घंटों की बारिश में बिगड़े हालात तो महीनों की बारिश में क्या हाल होगा दिल्ली का ?

मानसून की पहली बारिश ने खोली प्रशासन के दावों की पोल

Namit Tyagi, twitter, @NamitTyagi1
  • Jul 20 2020 8:41AM
भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद श्री मनोज तिवारी ने कुछ घंटों की बारिश में दिल्ली की हालत अस्त होने पर चिंता व्यक्त की है उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सवाल किया है कि जब कुछ घंटों की बारिश से दिल्ली पानी पानी हो गई है और जनजीवन अस्त व्यस्त 2 महीनों की बारिश से निपटने के लिए दिल्ली सरकार का प्लान क्या है उन्होंने कहा की मानसून की पहली बारिश ने ही दिल्ली सरकार की तैयारियों की कलई खोल दी है और साफ जाहिर हो गया है कि करोड़ों रुपए के विज्ञापन देने और अपनी राजनीति के लिए सरकारी संसाधनों का दुरुपयोग करने वाले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के लोगों को होने वाली परेशानी की परवाह नहीं है

शमनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हरकतें सत्ता का दुरुपयोग करना और अपने राजनैतिक स्वार्थ के लिए संसाधनों को बर्बाद करना है जबकि दिल्ली की जनता ने अपार जन समर्थन देकर सत्ता के माध्यम से दिल्ली के हितों की रक्षा करने के लिए अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को जनादेश दिया था जबकि आंदोलन से निकली केजरीवाल की पार्टी और उस से निकले अनाड़ी विधायक और मंत्री दिल्ली के हितों पर भारी पड़ रहे हैं उन्होंने मांग की कि मानसून में होने वाली आगामी बारिश से निपटने के लिए तुरंत दिल्ली सरकार कोई ठोस योजना तैयार करें ताकि दिल्ली को मानसून के दौरान डूबने और दिल्ली के करोड़ों लोगों को उससे होने वाली तकलीफ से बचाया जा सके।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार