सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

स्वामी प्रसाद मौर्य पर जमकर बरसे BJP सांसद मनोज तिवारी, बोले- इस युग के रावण

दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने भी स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमला किया है.

Geeta
  • Feb 3 2023 11:15PM

उत्तर प्रदेश की सियासत इस समय गरमाई हुई है. दरअसल स्वामी प्रसाद मौर्य ने रामचरितमानस की कुछ चौपाईयों पर सवाल उठाते हुए उन्हें हटाने की मांग की है. उनका कहना है कि इन चौपाईयों में कई जातियों और महिलाओं का अपमान किया गया है, इसलिए इन्हें हटा देना चाहिए.

मौर्य के इस बयान के बाद से ही यूपी की सियासत गरमाई हुई है. बीजेपी समेत तमाम हिन्दू संगठन और साधु-संतों ने इसे लेकर उन पर हमला बोला है. इसी कड़ी में दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी  ने भी स्वामी प्रसाद मौर्य  पर हमला किया है. 

मनोज तिवारी ने स्वामी प्रसाद मौर्य को रावण तक कहा दिया उन्होंने कहा कि हर युग में रावण हैं इस युग में ये रावण बन गए हैं. मनोज तिवारी ने कहा कि आजकल कुछ लोग रामचरितमानस पर सवाल उठाते हैं. यूपी और देश के लोगों राम के लिए जगे, ऐसे लोगो पर मुझे रावण की याद आती है, हर युग में रावण है, ये इस युग के रावण बन गए है.

बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री को लेकर उन्होंने कहा कि वो हनुमान जी की कृपा से सब ठीक करते है धर्म का प्रचार कर रहे है. वहीं बीजेपी समेत तमाम हिन्दू संगठन और साधु-संतों ने इसे लेकर उन पर हमला बोला है. उनका कहना है कि सपा हिन्दू समाज को बांटकर अपनी सियासत करना चाहती है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार