सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

BREAKING : कोरोना के बढ़ते मामलों से इस राज्य में बढ़ाई गई लॉकडाउन की अवधि, लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले

छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए लॉकडाउन की अवधि में इजाफा किया गया है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Jul 27 2020 4:26PM

आखिरकार एक बार फिर छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए लॉकडाउन की अवधि में इजाफा किया गया है। आज मुख्यमंत्री निवास में हुई महत्वपूर्ण बैठक के बाद प्रदेश के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने बताया कि छत्तीसगढ़ में जिस तरह से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, उसको देखते हुए कैबिनेट ने फैसला लिया है कि लॉक डाउन की अवधि को 6 अगस्त तक बढ़ाया जाए।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में दिनोंदिन कोविड-19 के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, जिसको देखते हुए शुरू से ही यह कवायद लगाई जा रही थी छत्तीसगढ़ में लोक डाउन की तारीख बढ़ सकती है। आज सीएम हाउस में हुई महत्वपूर्ण बैठक के बाद यह फैसला लिया गया कि छत्तीसगढ़ में 6 अगस्त तक लॉकडाउन को बढ़ाया जाएगा। इस दौरान जिले के कलेक्टर अपने जिले के स्थिति के अनुसार सख़्ती बरतेंगे। साथ ही सरकार ने अपील की है कि लोग कोरोना से बचने के लिए सावधानियां बरतें और सरकार के द्वारा जारी नियमों का पालन करें।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार