सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सारी सुख सुविधाओं का त्याग किया- कर्नल संजय

ऐसो आराम की जिंदगी छोड़ अपने लोगों की सेवा करने की ठानी है कर्नल संजय ने ,कर्नल संजय जैसा कि आपको नाम से ही पता चल रहा है की किस पद के व्यक्ति है वे सेना में कर्नल थे। उनकी जिंदगी अच्छी चल रही थी पर अपने लोगों की समस्या कठिनाइयां उनसे देखी नहीं गई

गौतम राज
  • Aug 17 2021 12:48PM
ऐसो आराम की जिंदगी छोड़ अपने लोगों की सेवा करने की ठानी है कर्नल संजय ने ,कर्नल संजय जैसा कि आपको नाम से ही पता चल रहा है की किस पद के व्यक्ति है वे सेना में कर्नल थे। उनकी जिंदगी अच्छी चल रही थी पर अपने लोगों की समस्या कठिनाइयां उनसे देखी नहीं गई और उन्होंने एक अच्छी खासी पद प्रतिष्ठा वाली नौकरी का समय से बहुत पहले ही त्याग कर दिया और आज दिन रात गरीबों, असहायओ, जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। कर्नल संजय का मुख्य मकसद अपने विधानसभा क्षेत्र से गरीबी हटाना, भ्रष्टाचार खत्म करना, रोजगार के नए स्रोत उत्पन्न करवाना और अमन चैन बहाल करना है ।उनके सपने क्षेत्र को लेकर बहुत बड़े हैं जिसको धरातल पर लोगों के मदद के बिना उतारा नहीं जा सकता है।उनका कहना है पांच उंगलियां मिलकर ही घुसा बनती है, और इसी घुसे से हम सब मिलकर घूसखोरी को खत्म कर सकते हैं। अपराध पर पूछे जाने पर कर्नल संजय ने बहुत सुंदर जवाब दिया उन्होंने बोला कि जब क्षेत्र में गरीबी भुखमरी रहेगी ही नहीं तो अपराध खुद ब खुद नियंत्रण में आ जाएगा। उन्होंने इस क्षेत्र के और पूरे देश के नेता जनप्रतिनिधि( वार्ड से लेकर सांसद तक) से एक सवाल पूछा है, कि ऐसा कौन सा वेतनमान मिलता है ।जनप्रतिनिधियों को की चुनाव जितने के कुछ दिन बाद ही अनेकों जगहों पर लाखों करोड़ों की संपत्तिया खड़ी हो जाती हैं। उन्होंने सारे नेता और जनप्रतिनिधियों से आग्रह किया है, कि चुनाव के पहले का वादा याद करें और निस्वार्थ भाव से कार्य करें जितने के बाद खुद का व्यक्तिगत स्वार्थ ना साधे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार