सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bihar: जेडीयू में आपसी तनातनी के बीच ललन सिंह का बयान, कहा- अटूट है महागठबंधन

कयास लगाए जा रहे कि उपेंद्र कुशवाहा(Upendra Kushwaha) जल्द ही जेडीयू(JDU) छोड़ सकते हैं. कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि वो किस दल के साथ जा सकते हैं इसपर किसी की कोई प्रतिक्रिया नहीं है.

Geeta
  • Jan 26 2023 8:10PM
जेडीयू में आपसी तनातनी के बीच ललन सिंह का बयान सामने आया है. ललन सिंह ने लखीसराय में कहा कि महागठूंधन अटूट है. दल मजबूत है. सभी लोग एक दूसरे के साथ मजबूती से खड़े हैं. इसे कोई नहीं तोड़ सकता. वहीं जेडीयू से उपेंद्र कुशवाहा को अलग करने वाली बात पर कहा कि कोई किसी को साइड नहीं कर रहा है. सबकी अपनी मर्जी है.

 

बता दें कि कयास लगाए जा रहे कि उपेंद्र कुशवाहा जल्द ही जेडीयू छोड़ सकते हैं. हालांकि वो किस दल के साथ जा सकते हैं इसपर किसी की कोई प्रतिक्रिया नहीं है. वहीं बिहार को स्पेशल स्टेटस देने वाली बात को लेकर केंद्र सरकार पर फिर हमला बोलते हुए ललन सिंह ने कहा कि केंद्र बिहार के साथ सौतेला व्यवहार कर रही. गलत रवैया अपना रही है. 

 

ललन सिंह ने आगे कहा कि बिहार को स्पेशल राज्य का दर्जा मिल जाए तो बहुत कुछ विकास यहां हो सकता है. विशेष राज्य के दर्ज़े की मांग की. केंद्र सौतेला व्यवहार कर रही है.

 

बता दें कि वहीं मंगलवार को कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर भी उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और केंद्र पर जोरदार प्रहार किया था. मोदी को झूठा बताते हुए कहा था कि केंद्र बिहार में जातीय जनगणना रोकना चाहती है. सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी थी, लेकिन कोर्ट ने हमारे पक्ष में फैसला माना. ललन सिंह ने मोदी सरकार को अति पिछड़ा विरोधी बताया था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार