सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कुशीनगर युवती को अगवा कर धर्म परिवर्तन का आरोप, लेखपाल समेत दो पर केस दर्ज

कुशीनगर जिले के सेवरही क्षेत्र के एक गांव की युवती का अपहरण कर उसका धर्म परिवर्तन कराने के मामले में लेखपाल सहित दो पर केस दर्ज किया गया है। युवती के बाबा की तहरीर पर यह कार्रवाई की गयी है। संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

कन्हैया कुशवाहा @KanhaiyaStv
  • Sep 20 2023 10:43PM
कुशीनगर। जिले के सेवरही क्षेत्र के एक गांव की युवती का अपहरण कर उसका धर्म परिवर्तन कराने का मामला सामने आया है। युवती के बाबा की तहरीर पर पुलिस ने कस्बे के ही एक युवक और तमकुहीराज तहसील के लेखपाल के खिलाफ अपहरण, षड्यंत्र व धर्म परिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम की धाराओं में केस दर्ज किया है।
सेवरही थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर दी है कि उसकी पौत्री बीते 14 सितंबर को दोपहर में चौराहे से कुछ सामान लेने गई थी। इसके बाद गायब हो गई। काफी खोजबीन के बाद पता नहीं चला तो 16 सितंबर को गुमशुदगी दर्ज कराई गई। इस बीच पता चला है कि सेवरही थाना क्षेत्र के दुलमापट्टी निवासी शमीम सेवरही कस्बे के ही रहने वाले और तमकुहीराज तहसील में तैनात लेखपाल अशोक वर्मा की शह और मदद से पौत्री का अपहरण कर ले गया है। शमीम, लेखपाल का वाहन चालक है। बाबा ने पोती का जबरन या धोखे से धर्म परिवर्तन कराकर शमीम से शादी कराने और उसके साथ अप्रिय घटना की आशंका जताई है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने लेखपाल अशोक वर्मा और उसके चालक शमीम के खिलाफ अपहरण, धर्म परिवर्तन सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। सेवरही के प्रभारी निरीक्षक हर्षवर्धन सिंह ने बताया कि आरोपियों के धरपकड़ और युवती की बरामदगी के प्रयास किए जा रह हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार