सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रियांशी ने 45 किलोग्राम भार वर्ग में जीता स्वर्ण

प्रियांशी ने 45 किलोग्राम भार वर्ग में शोर्य सिंह ने 24 किलोग्राम भारवर्ग में व सुहानी पडियार ने 32 किलोग्राम भारवर्ग में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करते हुए स्वर्ण व कांस्य पदक प्राप्त किये है।

Jaspreet Singh
  • Mar 31 2022 5:42PM
प्रियांशी ने गोल्ड तो शोर्य व सुहानी ने जीते कांस्य पदक 21वी राष्ट्रीय सब जूनियर वूशु प्रतियोगिता कोटा, 25 से 31 मार्च के बीच कन्याकुमारी तमिलनाडु में आयोजित हुई 21वीं राष्ट्रीय सब जूनियर वुशु प्रतियोगिता में कोटा महाबली स्पोर्टस अकेडमी की खिलाडी प्रियांशी गौतम, सोर्य सिंह व सुहानी पडियार ने राश्ट्रीय स्तर पर पदक प्राप्त कोटा व राजस्थान का मान बढाया है। कोटा वुशु एसोसिएषन के महासचिव अशोक गौतम ने बताया कि प्रियांशी ने 45 किलोग्राम भार वर्ग में शोर्य सिंह ने 24 किलोग्राम भारवर्ग में व सुहानी पडियार ने 32 किलोग्राम भारवर्ग में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करते हुए स्वर्ण व कांस्य पदक प्राप्त किये है। इस उपलब्धि के बाद कोटा वुशुु एसोसिएशन के अध्यक्ष शिव भगवान गोदारा राजoस्थान वूशु संध के अध्यक्ष हीरानंद कटारिया भारतीय टीम कोच राजेश कुमार टेलर मल्टीपरपज स्कूल कोटा के प्रधानाध्यापक राहुल शर्मा, फिजिकल टीचर किरण सिंह ने टीम कोच अषोक गौतम व तीनों खिलाडियों को बधाई देते हुए भविश्य में भी इसी तरह के प्रदर्षन की उम्मिद जताई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार