सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

चंदौली में छात्रों का झगड़ा सुलझाने पहुंचे युवक पर चाकू से हमला, धारदार चाकू से 11 बार किया गया वार

खबर जनपद चंदौली से है जहां बबुरी थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बा स्थित अशोक इंटर कालेज के बाहर बुधवार को दो छात्र गुटों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

प्रशान्त सिंह
  • Sep 15 2022 9:22AM
*चंदौली में छात्रों का झगड़ा सुलझाने पहुंचे युवक पर चाकू से हमला कर दिया . धारदार चाकू से 11 बार हमला किया गया. चंदौली में बबुरी थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बा स्थित अशोक इंटर कालेज के बाहर बुधवार को दो छात्र गुटों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसे सुलझाने पहुंचे युवक पर दूसरे छात्र गुट ने चाकू से हमला कर दिया। घटना से स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया। लहूलुहान युवक को स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों प्राथमिक उपचार के बाद युवक की हालत गंभीर होने पर वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। घटना के बाद पुलिस जांच - पड़ताल में जुटी है। जानकारी के अनुसार अशोक इंटर कालेज में पढ़ने वाले दो छात्रों में पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा था। अशोक इंटर के बाहर दोनो छात्रों के गुटो में मारपीट होने लगी। मारपीट की सूचना पर एक छात्र के चाचा संजय कुमार सुलह समझौता कराने कालेज पहुंच गए। तभी दूसरे छात्र गुट ने गुस्से में आकर संजय के ऊपर चाकू से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर गए। इसके बाद कालेज परिसर के बाहर हड़कंप मच गया। हालांकि स्थानीय लोगों ने घायल को निजी वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार