सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पहले सड़क पर दिखाया मौत का डेमो, अब उसी अंदाज में मार डाला.. मृतक संघ से हत्यारे PFI के

केरल: एसडीपीआई के साथ झड़प में RSS कार्यकर्ता की हत्या, SDPI इस्लामिक संगठन PFI की है राजनीतिक इकाई

Shiv Kumar
  • Feb 25 2021 6:29PM

केरल में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं और ऐसे में वामपंथ का शिकार केरल एक बार फिर RSS के कार्यकर्ताओं के लिए दुश्मन बन गया है। बीती रात केरल में दो समूहों के बीच हिंसक झड़प हुई, जिसमें राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई। और कई घायल हो गये। 

दरअसल मामला केरल के अलप्पुझा जिले के चेर्थला के पास नगमकुलनगरा इलाके का है। जहां  बुधवार रात आरएसएस और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के बीच हुई झड़प में संघ के 26 वर्षीय कार्यकर्ता नंदू की मौत हो गई। झड़प में कई अन्य लोग घायल भी हुए हैं। पुलिस ने इस मामले में SDPI कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कराने का आश्वासन दिया है।

वहीं केरल की बीजेपी यूनिट के अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने आरएसएस कार्यकर्ता की मौत की निंदा की और इसके लिए पीएफआई को जिम्मेदार ठहराया।


बता दें कि एसडीपीआई इस्लामिक संगठन पीएफआई की राजनीतिक इकाई है, PFI का मूल कार्यक्षेत्र केरल रहा है। जहां वामपंथी और इस्लामिक संगठन पीएफआई हिंदूओं के लिए काल की तरह कार्य कर रहे हैं। केरल में विधानसभा चुनाव नजदीक है ऐसे में जहां भाजपा वामपंथ के गढ़ में जमीन तलाश रही है। जिसके चलते वहीं हिंदू कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है।

 

 

 

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

Central Govt should be take Hard and fast action against PFI. Jai Hind.

  • Guest
  • Feb 25 2021 10:51:58:203PM

Central Govt should be take Hard and fast action against PFI. Jai Hind.

  • Guest
  • Feb 25 2021 10:51:57:370PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार