सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मनीष सिसोदिया पर सीबीआई की छापेमारी को लेकर बोले केजरीवाल- अड़चने आएंगी लेकिन काम नहीं रुकेगा

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश के सबसे बड़े अखबार न्यू यॉर्क टाइम्स के फ्रंट पेज पर दिल्ली के शिक्षा मॉडल पर खबर छपी है... पिछले 7 साल में मनीष सिसोदिया पर कितने छापे पड़े मगर कुछ नहीं मिला। अड़चने आएंगी लेकिन काम नहीं रुकेगा।

Geeta
  • Aug 19 2022 12:28PM

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर CBI के अधिकारी छापमारी कर रहे हैं. वहीं इसे लेकर मनीष सिसोदिया के आवास के बाहर आम आदमी पार्टी के विधायक और कार्यकर्ता इकट्ठा हुए. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर सीबीआई की छापेमारी को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश के सबसे बड़े अखबार न्यू यॉर्क टाइम्स के फ्रंट पेज पर दिल्ली के शिक्षा मॉडल पर खबर छपी है... पिछले 7 साल में मनीष सिसोदिया पर कितने छापे पड़े मगर कुछ नहीं मिला। अड़चने आएंगी लेकिन काम नहीं रुकेगा। हम सबको देश को आगे ले जाना है.

इससे पहले आप सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा, ”AAP और अरविंद केजरीवाल ने 3 बार दिल्ली में BJP को धूल चटाई, पंजाब में प्रचंड जीत हुई. इसके बाद देशभर में केजरीवाल की लोकप्रियता बढ़ रही है.

दो दिन पहले भारत को नम्बर वन देश बनाने का अभियान शुरू हुआ, उसके समर्थन में देशभर से लोग जुट रहे हैं, गुजरात तक में समर्थन मिल रहा है. इसका एक कारण है, शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल. इसीलिए वे लोग रोकना चाहते हैं. हमारे स्वास्थ्य मंत्री को जेल में डाल दिया, जिसने मोहल्ला क्लीनिक का मॉडल दिया. अब शिक्षा मंत्री को जेल में डालने की तैयारी है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार