सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कानपुर को मिले 10 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर

आज मा0 मंत्री श्री सतीश महाना जी की उपस्थिति में जिलाधिकारी आवास पर श्री निखिल टण्डन जी ने 10 ऑक्सीजन कन्सरटेंट जिलाधिकारी कानपुर नगर को भेंट किया । और जानने के लिए निचे पढ़े --

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • May 14 2021 9:16PM
आज मा0 मंत्री श्री सतीश महाना जी की उपस्थिति में  जिलाधिकारी आवास पर श्री निखिल टण्डन जी ने 10 ऑक्सीजन कन्सरटेंट जिलाधिकारी कानपुर नगर को भेंट किया ।इस अवसर पर मा0 मंत्री ने कहा कि कोरोना महामारी को खत्म करने के लिए जिला प्रशासन व डॉक्टरों की तत्परता से   लगातार निगरानी की जा रही है ,जिसकी वजह से  कोरोना पॉजीटिव  एक्टिव केसों में लगातार  कमी आ रही है । इस महामारी को कम करने के लिए सभी लोगो का सहयोग मिल रहा है ।समाज के सभी सक्षम लोगो आगे आए। सभी के सहयोग से हम इस महामारी को खत्म कर सकते है।    जनपद  वासियों के पूर्ण सहयोग से कोरोना की रफ्तार कम हो रही है । इस लड़ाई से लड़ने के लिए हमे और संसाधनों की जरूरत  है जिसके लिए समाज के समक्ष लोग लगातार मेडिकल एकुमेंट दान भी कर रहे है । समाज के सभी सक्षम लोगो से पुनः अपील हैं कि इस लड़ाई में आगे आए और देश सेवा में अपनी सक्रिय भूमिका निभाएं। इसी कड़ी में आज खत्री  धर्माध्य सभा के श्री निखिल टंडन  जी ने अपने पिता स्व0 त्रिलोकी नाथ टण्डन जी की स्मृति में 10 ऑक्सीजन कंसलटेंट जिला प्रशासन को भेंट किया। इस अवसर पर श्री निखिल टण्डन , अपर जिलाधिकारी नगर , मा 0 कांशीराम संयुक्त चिकित्सालय एवं ट्रामा सेंटर के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार