सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कैलाश चौधरी बोले,निगम चुनावों में विकास और सुशासन के एजेंडे पर शहरी जनता भाजपा को देगी पूर्ण जनादेश

जोधपुर के विभिन्न इलाकों में प्रचार के बाद केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने अपने बालोतरा आवास पर की जनसुनवाई, कहा - भाजपा का मंत्र 'सबका साथ-सबका विकास'

Namit Tyagi ,twiter: @NamitTyagi1
  • Oct 23 2020 8:25PM
राजस्थान के जोधपुर, जयपुर और कोटा में होने वाले निगम चुनाव को लेकर अब क्षेत्र में बड़े नेताओं ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री तथा जोधपुर के चुनाव समन्वयक कैलाश चौधरी ने शहर के विभिन्न इलाकों ने में चुनाव प्रचार किया और लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं का उत्साह भी बढ़ाया। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने घर-घर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की नीतियों और जनकल्याणकारी योजनाओं से लोगों को अवगत कराया।

केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार जहां अपने वादे पूरे कर रही हैं, जबकि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने जिस विकास और सुशासन का सपना दिखाया था, उसका कोई अतापता नहीं है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार को शहरी विकास के लिए पर्याप्त फंड उपलब्ध कराया। इसके बावजूद कांग्रेस सरकार निगम क्षेत्रों में विकास कार्य कराने में पूरी तरह विफल रही हैं। भाजपा निगमों के कामकाज में पूरी पारदर्शिता लाना चाहती है। इसके लिए निगमों के सभी काम ऑनलाइन किए जाएंगे। इससे लोग घर बैठे अपना काम करा सकेंगे। श्री कैलाश चौधरी ने कहा कि युवाओं को आगे लाकर भाजपा यह संदेश देना चाहती है कि नए कार्यकर्ताओं को वह आगे ला रही है, जोकि नई ऊर्जा के साथ जोधपुरवासियों के हित में काम करेंगे।

भाजपा का मंत्र 'सबका साथ-सबका विकास' :
कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कांग्रेस पर जातपात, वोटबैंक एवं विभाजनकारी नकारात्मक राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जोधपुर की जनता विकास एवं नीति आधारित सुशासन के एजेंडे पर भाजपा को पूर्ण जनादेश देगी। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि यह चुनाव हम सकारात्मक विकास के एजेंडे पर लड़ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने जो काम किया है, उसे ओर राजस्थान की कांग्रेस सरकार के कुशासन को जनता समझ रही है। जनता निश्चित तौर पर प्रधानमंत्री के विकास और न्यू इंडिया के एजेंडे पर हमें जनादेश देगी। श्री कैलाश चौधरी ने कहा कि भाजपा न तो अल्पसंख्यकों की और न ही बहुसंख्यकों की राजनीति करती है । हमारा मंत्र ‘सबका साथ, सबका विकास’ है । दूसरी ओर कांग्रेस जातपात, वोटबैंक एवं विभाजनकारी राजनीति में लगी है।

बालोतरा आवास पर की जनसुनवाई :
केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री एवं स्थानीय सांसद श्री कैलाश चौधरी ने शुक्रवार को अपने बालोतरा स्थित निवास स्थान पर जन-सुनवाई की। जनसुनवाई में केंद्रीय मंत्री चौधरी ने आसपास के विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों के अभाव-अभियोग सुने और अधिकारियों को जनसमस्याओं का निराकरण करने के निर्देश दिए।विभिन्न समाजों, संगठनों के प्रतिनिधिमंडलों तथा आम लोगों ने जन-सुनवाई के दौरान कृषि राज्यमंत्री को अपनी समस्याओं से अवगत कराया। चौधरी ने सम्बंधित अधिकारियों को फोन करके इन समस्याओं के समाधान के दिशा-निर्देश दिए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार