सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जय ''मां "कालका भजन टी सीरीज से हुआ प्रमोचन

कालका के सुप्रसिद्ध गायक विनय जिनका की टी सीरीज द्वारा जय मां कालका भजन का प्रमोचन किया गया। जिसमें उन्होंने खुद गाया, और खुद ही धुन बनाई है। इसके बोल दीप मनदीप द्वारा लिखे गए हैं और उमेश शर्मा द्वारा वीडियोग्राफी की गई है।

Priyesh Singh
  • May 10 2022 12:29PM
कालका । आज जहां पूरे भारतवर्ष में ही नहीं बल्कि विश्व में मातृ दिवस मनाया जा रहा है, वही कालका के सुप्रसिद्ध गायक विनय जिनका की टी सीरीज द्वारा जय मां कालका भजन का प्रमोचन किया गया। जिसमें उन्होंने खुद गाया, और खुद ही धुन बनाई है। इसके बोल दीप मनदीप द्वारा लिखे गए हैं और उमेश शर्मा द्वारा वीडियोग्राफी की गई है। आर मान और जसराज मान ने इसमें कलाकार की भूमिका निभाई है। इससे पहले भी कालका के प्रसिद्ध कलाकार विनय ने टी सीरीज के लिए गाने गाए हैं और अपने शहर का नाम रोशन किया है। विनय द्वारा शहर वासियों को लगातार नए से नए भजन और गीत देना अच्छा लगता है और वह उनका मानना है कि अगर इलाके में कोई भी नौजवान कलाकार अपनी प्रतिभा निखारना चाहता है, तो वह बेझिझक उनसे मिल सकते हैं, क्योंकि शहर में उनका अपना निजी म्यूजिक स्टूडियो भी है जिसका शहरवासी भरपूर लाभ ले सकते हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार