सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

साल 2020 में सीआरपीएफ ने 215 आतंकियों को मार गिराया ।

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में आंतकियों के साथ 254 मुठभेड़ों में 215 आतंकियों मार गिराया है। इनमें हिजबुल मुजाहिदीन के भी आतंकी शामिल है।

Alok Jha
  • Jan 21 2021 9:36PM
केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में आंतकियों के साथ 254 मुठभेड़ों में  215 आतंकियों मार गिराया है। इनमें हिजबुल मुजाहिदीन के भी आतंकी शामिल है। ऑपरेशन में हिजबुल मुजाहिदीन के सबसे कुख्यात आतंकी रियाज नायकू को भी ढेर किया गया है जिस पर 12 लाख का इनाम भी घोषित था। इसके साथ सीआरपीएफ ने करीब 251 आतंकियों को भी दबोचा ।

सीआरपीएफ के महानिदेशक डॉ. एपी महेश्वरी ने गुरुवार को बताया कि आतंकियों के खिलाफ चलाये जा रहे ऑपरेशन में जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना को उनका बल पूरा सहयोग दे रहा है। इसके साथ ही सीआरपीएफ ने एक अतिविशिष्ट अभियान में नगरोटा में तीन आतंकियों को ढेर करके एके-47, तीन पिस्तौल व 29 ग्रेनेड बरामद किया।

सीआरपीएफ की उपलब्धियां 
मारे गये आतंकी            215
गिरफ्तार आतंकी           251  
आत्मसमर्पण                  08 
बरामद आईईडी             41 
बरामद हथियार             360 
कुल हुईं मुठभेड़            254 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार