सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सेंट्रल प्रेस क्लब बैठक में सर्व सहमति से आशीष त्रिपाठी अध्यक्ष, अमित ठाकुर को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, जहीर खान को महामंत्री, नियुक्त किये गए

कानपुर : पत्रकारों के साथ निरंतर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ आवाज उठाने के लिए सेंट्रल प्रेस क्लब की एक बैठक का आयोजन किया गया क्योंकि हाल ही में पत्रकारों के साथ हो रहे उत्पीड़न एवं प्रादेशिक समाचार चैनल व राष्ट्रीय समाचार पत्र दफ्तरों में हुई छापेमारी कहीं ना कहीं पत्रकारों की आवाज को दबाने का एकमात्र प्रयास है। जानने के लिए आगे पढ़े

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • Jul 28 2021 10:43AM
कानपुर : पत्रकारों के साथ निरंतर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ आवाज उठाने के लिए सेंट्रल प्रेस क्लब की एक बैठक का आयोजन किया गया क्योंकि हाल ही में पत्रकारों के साथ हो रहे उत्पीड़न एवं प्रादेशिक समाचार चैनल व राष्ट्रीय समाचार पत्र दफ्तरों में हुई छापेमारी कहीं ना कहीं पत्रकारों की आवाज को दबाने का एकमात्र प्रयास है। इसमें कहीं ना कहीं पत्रकारों के मौलिक अधिकारों का हनन हो रहा है जिस पर सेंट्रल प्रेस क्लब के बोर्ड ऑफ मेंबर्स ने विचार विमर्श करते हुए संगठन का विस्तार करने का निर्णय लिया साथ ही पत्रकारिता जगत में सक्रिय पत्रकारों को एकजुट करने का निर्णय लेते हुए जिले के पदाधिकारियों के नाम का भी गठन किया।
उत्तर प्रदेश के कानपुर दक्षिण  में सेंट्रल प्रेस क्लब की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें सभी पत्रकारों ने अपने अपने विचार व्यक्त किए तथा किस प्रकार से पत्रकारों के मौलिक अधिकारों का निरंतर हो रहे हनन पर अंकुश कैसे लगाया जाए इस पर चर्चा की।
बैठक में एक महत्वपूर्ण विषय यह भी रहा कि यदि कोई पत्रकार निष्पक्षता के साथ किसी मुद्दे पर आवाज उठाता है तो उसके साथ इस तरह का वाकिया या फिर घटना घटित हो जाती है जिससे पत्रकार अपने कर्म पथ पर डगमगा जाता है और सच्चाई सामने नहीं आ पाती है अगर इससे भी पत्रकार नहीं डरता तो उस पर झूठे मुकदमे लाद दिए जाते हैं जिस पर गंभीरता से मनन करते हुए सभी पत्रकारों ने अपने विचार विमर्श व्यक्त किए।
बैठक में सर्व सहमति से आशीष त्रिपाठी अध्यक्ष, अमित ठाकुर को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, जहीर खान को महामंत्री, आयुष मिश्रा को संगठन मंत्री, जय चौधरी को कोषाध्यक्ष, संदीप शर्मा को प्रचार मंत्री, प्रशांत शुक्ला को वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य, अभिषेक यादव को कार्यकारिणी सदस्य नियुक्त किया गया।
वहीं इस मौके पर वरिष्ट पत्रकार  उमेश कुमार शर्मा, नदीम, हिमांशु संखवार, अब्दुल बारिक, विजय यादव, समीर मिश्रा, वीरेश मिश्रा, अशोक कालरा, मनोज कटियार, जहीर खान, शिवम ठाकुर, मनीष, श्यामू, राहुल दीक्षित, शुभम दीक्षित,  अभिषेक निगम, शोभित पाण्डेय, प्रशांत शुक्ला, आशुतोष, प्रांजुल मिश्रा, नीरज राजपूत, लाखन सिंह, आयुष मिश्रा, नौशाद आलम, आलोक ठाकुर, राधा रमन तिवारी, प्रशांत त्रिपाठी, सुशील कुमार निगम, संदीप तिवारी,अतुल आक्रोश, शीलू शुक्ला, अमित कटियार, कासिम वारसी, आशीष कुमार राघवेंद्र सिंह, विक्की सिंह, सोनू दीक्षित उपस्थित रहे...।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार