सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ: शिया पीजी कालेज के निकट अवैध निर्माण किया गया ध्वस्त

आदेश के अनुपालन में आज प्रवर्तन जोन-4 के अभियंताओं द्वारा प्राधिकरण पुलिस बल व स्थानीय थाने के पुलिस बल के सहयोग से स्थल पर किये गए अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Sep 20 2022 11:10PM

इनपुट-अंशुमान दुबे, लखनऊ

 
लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष डाॅ0 इन्द्रमणि त्रिपाठी द्वारा शहर में अवैध निर्माण के खिलाफ प्रभावी कार्यवाही किये जाने के निर्देशों के क्रम में मंगलवार को सीतापुर रोड पर शिया पी0जी0 काॅलेज के निकट स्थित अवैध निर्माण के ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गयी। 
प्रवर्तन जोन-4 के जोनल अधिकारी अरविंद कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मो0 ताहिर सईद एवं अकामा बिल्डर्स एवं डेवलपर्स द्वारा बिना प्राधिकरण से मानचित्र स्वीकृत कराये खसरा संख्या-274, 275 व 276, भूखण्ड संख्या-474/7, शिया पी0जी0 काॅलेज, इरादत नगर, सीतापुर रोड पर अवैध निर्माण किया गया था, जिसमें विहित प्राधिकारी द्वारा ध्वस्तीकरण के आदेश पारित किये गए थे। उक्त आदेश के अनुपालन में आज प्रवर्तन जोन-4 के अभियंताओं द्वारा प्राधिकरण पुलिस बल व स्थानीय थाने के पुलिस बल के सहयोग से स्थल पर किये गए अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया।
इसके अतिरिक्त जोन-4 में सीलिंग की भी कार्यवाही की गई। जोनल अधिकारी अरविन्द त्रिपाठी ने बताया कि सुरेश चन्द्र बंसल द्वारा मोहिबुल्लापुर स्टेशन के सामने किये गये अवैध निर्माण एवं बृजेश कुमार द्वारा गणेश विहार कालोनी, ब्लाक-ए, प्रधान मार्केट, फैजुल्लागंज में किये गये अवैध निर्माण को सील किया गया। उक्त कार्यवाही सहायक अभियंता अनिल कुमार, अवर अभियंता संजय शुक्ला, कुलदीप त्यागी व अम्बरीश कुमार शर्मा द्वारा की गई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार