सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IND VS IRE T20: सीरीज पर कब्जा करने के बाद आज क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी भारतीय टीम,आखिरी टी20 में इस खिलाड़ी का हो सकता है डेब्यू

टीम में शामिल आवेश खान, जितेश शर्मा और शाहबाज अहमद ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने कोई मैच नहीं खेला है. वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई पांच टी20 मैचों की टीम में आवेश भी शामिल थे, लेकिन वहां भी उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला.

Shraddha suman
  • Aug 23 2023 12:43PM

3rd T20 Playing 11 vs Ireland: भारत और आयरलैंड के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला आज खेला जायेगा. भारतीय टीम ने तीन मुकाबलों की सीरीज में लगातार दो मुकाबले जीत कर पहले ही सीरीज अपने नाम कर ली है. अब भारतीय टीम क्लीन स्वीप के इरादे से तीसरे व आखिरी टी20 में उतरेगी. भारत और आयरलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का अंतिम मुकाबला डबलिन के द विलेज में खेला जाएगा. यह मैच आज भारतीय समय के अनुसार शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा. 


कप्तान जसप्रीत बुमराह की अगुवाई भारतीय वाली टीम जहां तीसरा टी20 जीतकर आयरलैंड को क्लीन स्वीप करना चाहेगी. वहीं मेज़बान टीम की अपना मान सम्मान बचाने उतरेगी. आखरी टी20 मुकाबले में दोनों ही टीमों की प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकते हैं. 


बेंच पर बैठे क्रिकेटरों को दिया जा सकता है मौका 

भारतीय टीम नए खिलाड़ियों को आज़माना चाहेगी. टीम में 12 ऐसे खिलाड़ी हैं जो एशियाई खेलों की टीम में भी शामिल हैं. कोच सितांशु कोटक और टीम मैनेजमेंट बेंच स्ट्रेंथ को परख सकती है. टीम में शामिल आवेश खान, जितेश शर्मा और शाहबाज अहमद ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने कोई मैच नहीं खेला है. वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई पांच टी20 मैचों की टीम में आवेश भी शामिल थे, लेकिन वहां भी उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. ऐसे स्थिती में तीनों को बिना परखे एशियाई खेलों में ले जाने का जोखिम भी रहेगा. तीसरे मैच में आवेश और मुकेश कुमार को मालाहाइड में परखा जा सकता है. अर्शदीप सिंह पहले दो मैचों में खास प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं. अंतिम ओवरों में उनका यार्कर पर भी नियंत्रण नहीं रहा था.वहीं आयरलैंड अपना सम्मान बचाने उतरेगा.

भारतीय टीम ने पहला मुकाबला DLS मेथड से 2 रन से अपने नाम किया था. वही दूसरे मुकाबले की बात करे तो रूतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन और रिंकू सिंह की आक्रामक पारियों के दम पर भारत ने आयरलैंड के खिलाफ रविवार को दूसरे टी20 मैच में पांच विकेट पर 185 रन बना.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार